राजनीति

Asaduddin Owaisi On Yogi Adityanath: हैदराबाद का नाम होगा भाग्यनगर, गुस्से से आग बबूला हुए ओवैसी

Asaduddin Owaisi On Yogi Adityanath: यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपनी नाम बदलो नीति के लिए जाने जाते हैं। बीते दिनों उन्होंने अलीगढ का नाम बदलकर हरिगढ़ कर दिया। वही अब तेलंगाना में एक रोड शो के दौरान योगी ने घोषणा की है कि वह जल्द ही हैदराबाद का नाम बदल देंगे। योगी ने कहा- आने वाले समय में हैदराबाद का नाम भाग्यनगर होगा। योगी के बयाना से मुस्लिम हितैसी नेता और ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुस्से से आग बबूला हो उठे और बोले- योगी का हैदराबाद का नाम बदलने का सपना – सपना ही रह जाएगा।

उन्होंने कहा- यूपी के सीएम यहाँ आते हैं और अपना पुराना डायलॉग दोहराते हैं कि नाम बदल देंगे। असल में उनको कुछ आता तो है नहीं। आपको समझना चाहिए कि आप हैदराबाद का नाम नहीं बदल सकते हैं। आपका यह सपना – सपना ही रह जाएगा। आप मलकपेट हार रहे हैं आपको यहां आकर देखना चाहिए।

बता दें सीएम योगी ने कुमारम भीम आसिफाबाद जिले में भी जनसभा की, जहां उन्होंने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर रखने का ऐलान किया। साथ ही यह भी कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) सत्ता में आई तो महबूब नगर का नाम बदलकर पलामुरू कर दिया जाएगा। तेलंगाना में राज्य की 119 विधानसभा सीट के लिए 30 नवंबर को वोटिंग होनी है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259