राजनीतिराज्य

स्वामी प्रसाद मौर्या के कार्यालय पर हमला, मारने की धमकी 

 

डेस्क। लोक सभा चुनावों के बीच कई प्रकार की सियासी खबरे फरमान चढ़ती ही रहती हैं। यह आरोप है कि कार्यालय में तोड़फोड़ के दौरान फायरिंग भी की गई। इससे नाराज कार्यकर्ता रात को ही थाने में पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करी। इस दौरान पुलिस से काफी नोक झोंक भी हुई।

कुशीनगर के पडरौना मार्ग स्थित राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र के कसया कस्बा स्थित कार्यालय पर बृहस्पतिवार की देर रात अराजक तत्वों ने कार्यालय में तोड़फोड़ करनी शुरु कर दी और इसको लेकर कार्यालय पर भगदड़ भी मच गई।

केदारनाथ में हेलीपैड की जगह कहीं और उतरा हेलिकॉप्टर

यह आरोप है कि तोड़फोड़ के दौरान फायरिंग भी की गई। इससे नाराज कार्यकर्ता रात को ही थाने में पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करी है। इस दौरान पुलिस से नोक झोंक भी हुई। कार्यालय प्रभारी गुलाब मौर्य ने कसया थाने में तहरीर देकर न्याय के लिए लगाई गुहार।

स्वामी प्रसाद मौर्या ने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी से कुशीनगर लोकसभा के उमीदवार हैं।

Pakistan में बरस रही आग, ये क्षेत्र काफी गर्म 

कार्यालय प्रभारी के अनुसार रात को एक कार और बाइक से करीब 10 लोग पहुंचे और फायरिंग करने लगे। कार्यालय में तोड़फोड़ भी करने लग गए। वहां खड़ी गाड़िया भी क्षतिग्रस्त हुई। उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

बता दें इस संबंध में एसएचओ कसया गिरिजेश उपाध्याय ने कहा है कि मामला संज्ञान में है। सीसीटीवी फुटेज और तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 953