राजनीति

आइए हैदराबाद में मेरे खिलाफ चुनाव लड़िए! ओवैसी की इन नेताओं को चुनौती 

 

 

डेस्क। Asaduddin Owaisi Challenges Rahul Gandhi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को आगामी लोकसभा चुनाव में वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी है। बता दे ओवैसी अपने संसदीय क्षेत्र हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जिस दौरान यह भाषण आया।

ओवैसी ने कहा, ‘मैं आपके नेता (राहुल गांधी) को वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहा हूं। आप बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, ज़मीन पर आइए और मुकाबला भी करेंगे। कांग्रेस के लोग बहुत बातें करेंगे, लेकिन मैं तैयार हूं…यही कांग्रेस थी जब बाबरी मस्जिद और सचिवालय की मस्जिद गिराई गई थी।’ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बाबरी मस्जिद को सबसे पुरानी पार्टी के शासन में ध्वस्त कर दिया गया था।

ओवैसी ने आगे कहा, “बीजेपी नेता कहते हैं कि एआईएमआईएम के दो नेताओं ने संसद में महिला आरक्षण बिल के खिलाफ वोट किया, पर हम दोनों ने पूरे संसद को हिलाकर रख दिया है। संसद में 450 वोट बिल के पक्ष में पड़े और दो वोट खिलाफ में पड़े। स्पीकर साहब ने यह बोला कि, ओवैसी साहब आप दो हैं आपके साथ कोई नहीं है, मैंने कहा मेरे साथ अल्लाह है। हमारे साथ अल्लाह है। हम हवा के साथ चलने वाले लोग नहीं है, हम हवा के खिलाफ चलने वाले लोग हैं और हम तूफानों में कश्ती चलाएंगे, आप हमें सिखाएंगे।”

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259