Viral 18

क्या आजसे बंद होगी भारत में Oneplus की बिक्री 

 

 

डेस्क। OnePlus के स्मार्टफोन और अन्य प्रोडक्ट की बिक्री को लेकर कंपनी ने एक बयान दिया है। 1 मई 2024 यानी आज से वनप्लस के प्रोडक्ट की ऑफलाइन बिक्री पर रिटेल एसोसिएशन द्वारा रोक भी लगा दी गई थी।

OnePlus के स्मार्टफोन की पूरे भारत में बिक्री बंद होने को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई खबरें सामने आ रही हैं। एक रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया था कि मोबाइल रिटेल चेन ने 1 मई 2024 यानी आज से वनप्लस के स्मार्टफोन, टैबलेट और वियरेबल आइटम्स की बिक्री को बंद करने का फैसला किया है।

दिल्ली के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अफरातफरी 

इस रिपोर्ट के अनुसार, साउथ इंडियन ऑर्गेनाइज्ड रिटेलर्स एसोसिएशन (ORA) ने OnePlus India के डायरेक्टर ऑफ सेल्स रणजीत सिंह को पत्र लिखकर के उनके प्रोडक्ट की बिक्री नहीं करने का फैसला लिया है। इस मामले में अब कंपनी का बयान भी सामने आया है।

पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया था कि पूरे भारत के रिटेलर्स ने वनप्लस के प्रोडक्ट की ऑफलाइन बिक्री पर प्रतिबंध लगाने का फैसला ले लिया है। कई रिटेलर्स को कंपनी के साथ शिकायतें भी थीं और वो इसका सामना कर रहे थे। इस मामले में कंपनी का अब एक बयान भी सामने आया है। वनप्लस ने बताया है कि कंपनी रिटेलर्स के साथ मिलकर इस मामले का हल निकालने की कोशिश में लगी है।

अप्रैल में हुई अबतक की सबसे ज्यादा बारिश

कंपनी ने और क्या बोला

OnePlus ने अपने स्टेटमेंट में यह कहा कि कंपनी को पिछले 7 साल से भारत के भरोसेमंद रिटेलर्स का सहयोग मिला है और वनप्लस उसकी कदर भी करता है। इस समय कंपनी अपने पार्टनर रिटेलर्स के साथ मिलकर चिन्हित किए गए मुद्दों को सुलझाने का प्रयास कर रही है। हम पूरी तरह से अपनी इस साझेदारी को और मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध भी हैं। कंपनी के फोन की ऑफलाइन चैनल के माध्यम से बिक्री 1 मई यानी आज से बंद होगी या नहीं, इसे लेकर कंपनी ने कुछ भी नहीं बताया है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190