Viral 18

Viral video: बच्ची का दावा हिंदी टीजर ने किया प्रेगनेंट, करूंगी शादी 

 

 

डेस्क । Viral video: सोशल मीडिया पर इन दिनों कोई कुछ भी बना के डाल देता है। ज्यादातर ये सबकुछ वायरल होने के नाम पर किया जाता है। कभी कोई लड़की इंस्टाग्राम पर किसी बूढ़े को पति बताती है तो कभी कुछ अजीब गरीब चीजे करके दिखाई जाती हैं। हालांकि, इनमें ज्यादातर वीडियो फर्जी होते हैं और मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं। ऐसे लोग अपने वीडियो को वायरल करने के लिए रिश्ते-नातों का मजाक बनाने में नहीं चूकते। हाल ही में एक टीचर और उसकी छात्रा का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा था, जिसमें ट्यूशन फीस नहीं देने पर टीचर ने लड़की से ही शादी कर ली थी।

वो वीडियो फर्जी था, बाद में उसी टीचर और लड़की का फेसबुक पर दोस्ती और फिर शादी करने का भी वीडियो वायरल हुआ। इसी कड़ी में अब ऐसे ही एक और टीचर और छात्रा का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की कहती हुई नजर आ रही है कि मेरी उम्र 18 साल है और मैं इनके (बूढ़े टीचर की ओर इशारा करती हुई) बच्चे की मां बनने वाली हूं।

आगे वो बताती है कि मैं इनसे प्यार करती हूं और मेरे घरवाले इनकार कर रहे हैं। इसी बीच हिन्दी टीचर बना बूढ़ा शख्स कह रहा है कि ये 3 महीने की प्रेग्नेंसी है। और हम दोनों शादी करेंगे। समाज के सामने ही करेंगे। मंदिर में हम शादी कर चुके हैं लेकिन अगर कोई कुछ कहेगा तो हम दोनों मर जाएंगे। बता दें इस लड़की का नाम प्रिया है।

Ration Card धारकों के लिए सरकार की नई ऑनलाइन सुविधा 

ये लड़की बताती है कि हिन्दी टीचर से उसे कैसे प्यार हुआ और इतना ही नहीं, बूढ़ा शख्स कहता नजर आ रहा है कि मैं बच्चों को ट्यूशन के लिए बुलाता था, उसी दौरान से प्रिया उसे अच्छी लगने लगी थी। बाद में उसने बाकी के बच्चों को हटा भी दिया था।

Basant Panchami 2024 Date And Time: राहुकाल के कारण नहीं होगा कोई भी शुभ कार्य 

बता दें ये वीडियो भले ही काफी वायरल हो रहा है, लेकिन ये फर्जी है। साल 2023 में ही ये वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया था। थोड़ी खोज से पता चला कि ये लोग खुद को आर्टिस्ट बता रहे हैं। यानी कि ये लोग ऐसे वीडियो बना रहे हैं, जो वायरल हो सकें, चाहे इसके लिए उन्हें झूठे रिश्ते क्यों न गढ़ने पड़ जाएं ।

https://www.instagram.com/reel/C2UXWRAxpCw/?utm_source=ig_web_copy_link

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190