Viral 18

Leo Collection: पहले ही दिन इन सभी सुपरहिट फिल्मों की छुट्टी

23
×

Leo Collection: पहले ही दिन इन सभी सुपरहिट फिल्मों की छुट्टी

Share this article

 

 

डेस्क। Leo Collection: सिनेमाघरों में पठान के बाद जवान और जेलर जैसी फिल्मों की ओपमिंन ने बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा प्रभाव डाला है। इन फिल्मों ने सिनेमाघरों के अच्छे दिन वापस लौटाएं हैं और फिल्मों के लिए दर्शकों का दीवानापन एक बार फिर से देखने को वापस मिल रहा है।

बीते दिन साउथ फिल्म लियो रिलीज हुई है और इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही पठान का एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड ब्रेक किया था। अब रिलीज के साथ ही थलापति विजय की फिल्म लियो बड़ा तूफान लेकर के आई है।

भारत के बच्चों में बढ़ा सेक्‍सुअल इमेजिनेशन, रिर्पोट में हैरान करने वाला दावा

तमिल की इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग कर सभी के होश उड़ा दिए। इस फिल्म का कलेक्शन जानने के बाद शाहरुख खान से लेकर रजनीकांत तक के होश उड़ गए हैं । विजय की यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में थीं और फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार भी था। अब जब ये फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है तो विजय के फैंस ने उन्हें बिल्कुल भी निराश नहीं किया और एक्टर के चाहनेवाले थिएटर में फिल्म देखने बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं।

अब अगर बात करें फिल्म के पहले दिन की कमाई तो मिली जानकारी के अनुसार थलापति विजय की लियो ने 68 करोड़ की शानदार ओपनिंग करके दिखाई है। वर्ल्डवाइड की बात करें तो लियो ने पहले दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इसके साथ इस फिल्म ने रिकॉर्ड बना दिया है। लियो अब तमिल इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है।

Leo Collection: पठान को भी दी मात

शाहरुख खान ने पठान के जरिए धमाकेदार वापसी की थी और इस फिल्म ने शाहरुख खान को उनके करियर की सबसे बड़ी हिट बना दिया था। पठान ने ओपनिंग डे पर 55 से 56 करोड़ के बीच का कारोबार किया, जो अपने आपमें एक बड़ा नंबर था। लेकिन अब इस फिल्म का रिकॉर्ड साउथ की लियो ने तोड़ दिया है और लियो ओपनिंग कलेक्शन के मामले में शाहरुख खान की पठान से काफी आगे निकल गई है।