Viral 18

Dunki Review: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म को फिल्म समीक्षक ने बताया करियर की बेस्ट मूवी 

 

 

डेस्क । Dunki Review: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान एक बार फिर से फिल्म ‘Dunki’ के जरिए बड़े पर्दे पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्टर की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित भी हैं। 

रिलीज से पहले शाहरुख खान फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं।

इसी बीच फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आया है। तो आइए आपको बताते हैं कैसी है ‘Dunki’ मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर शाहरुख खान की फिल्म ‘डिंकी’ का रिव्यू भी साझा किया है। उन्होंने रिव्यू देते हुए फिल्म की जमकर तारीफ करी और कहा कि यह एक मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म है। साथ ही उन्होंने फिल्म को रेटिंग में 5 स्टार भी दिए हैं।

वायरल दावा: क्या भारत में होने वाली है कंडोम्स की कमी? 

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी की काफी तारीफ करी है। उन्होंने कहा कि राजकुमार हिरानी उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म देने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर विक्की कौशल की भी तारीफ करी है और कहा है कि ये दोनों अपने-अपने रोल में काफी बेहतरीन हैं।

Dunki

ये भी बता दें कि Dunki की रिलीज से पहले शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे और इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की ‘Dunki’ की टक्कर साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ से होने जा रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस महीने कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार पाती है।

Animal Movie Sequel: ये एक्ट्रेस फिल्म में आ सकती है नजर

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190