Viral 18

Dunki Box Office collection: क्या पठान और जवान को पीछे छोड़ देगी फिल्म 

 

डेस्क । Entertainment News: Dunki Box Office collection: शाहरुख खान की डंकी का डंका पूरी दुनिया में बजता दिखाई दे रहा है। सिनेमाघरों में लगी भीड़ से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का क्रेज किस कदर फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है वहीं अब पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आएं हैं।

आइए जानते हैं कि डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आखिर क्या कमाल दिखाया?

Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन भारत में डंकी ने 30 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन पूरा किया है। हालांकि शाहरुख खान की इसके पहले रिलीज हुई जवान और पठान ने ओपनिंग डे पर इससे ज्यादा की कमाई करी थी।

Covid-19 JN.1 Strain Update: जानिए एक्सपर्ट ने नए वेरिएंट को लेकर क्या कहा 

बता दें रिलीज के पहले दिन जवान ने इंडिया में 89 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं ओपनिंग डे पर पठान ने 57 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था। लेकिन डंकी इन दोनों ही फिल्मों से कम कमा सकी है और इस फिल्म की कहानी लोगों को खूब भा रही है।

पहले दिन कितनी करी कमाई?

जहां वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म धूम मचा रही है तो रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्ल्डवाइड डंकी ने 55 करोड़ रुपए की कमाई करी है। पहले दिन जवान ने 129 करोड़ रुपए कमाए थे और साथ ही, पठान ने 106 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड बिजनेस भी पहले दिन कर लिया था। डंकी इन दोनों ही फिल्मों का रिकॉर्ड अभी नहीं तोड़ सकी है।

Artificial Intelligence Tool That Can Predict Time of Death : अब मौत की जानकारी देगा AI 

120 करोड़ के बजट की फिल्म

 डंकी की रिलीज के साथ ही ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस और संजू’ जैसी शानदार फिल्में देने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी फैंस के दिलों पर राज करने लगे हैं। लोग उनकी डायरेक्शन की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। डंकी फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है और फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जो एक्साइटमेंट बनी है, उसे देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि डंकी पहले हफ्ते में ही बजट के पैसे भी निकाल लेगी।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190