Viral 18

Chandramukhi 2 Collection: जानिए फिल्म का टोटल कलैक्शन

डेस्क। Chandramukhi 2 Collection: अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने साउथ की एक फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) में अपनी एक्टिंग के जलवे से एक बार फिर सबको अपना कायल बना दिया है।
इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने स्क्रीन शेयर की है वहीं मूवी ने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी। अब फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो चुके हैं। एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस से भरपूर इस फिल्म को फैंस की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

रविवार को फुकरे 3 को पीछे छोड़ते हुए कंगना की ‘चंद्रमुखी 2’ ने अपनी रफ्तार बढ़ा दी है। 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं और अब इसका कलेक्शन भी सामने आया है, फिल्म की हीरोइन कंगना ने खुद वर्ल्डवाइड कलेक्शन को रिवील किया है जो बेहद ही शानदार है।

Chandrmukhi 2

चंद्रमुखी 2’ ने चौथे दिन क्या इतने का कारोबार (Chandramukhi 2 Day 4 Collection)

कंगना रनौत और साउथ के स्टार राघव लॉरेंस की एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस फिल्म का फैंस को बड़े ही दिनों से इंतजार था। चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है जिसे देख कर बहुत से लोग डर गए ।अब मूवी को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, ऐसे में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।
सैक्नलिक की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने रिलीज के चौथे दिन 5.2 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है। अब फिल्म का टोटल 27.86 करोड़ हो गया है। बता दें कंगना ने अपनी फिल्म का वर्ल्ड वाइड टोटल करीब 40 करोड़ का बताया है, जिसे सुन सभी के कान खड़े हो गए हैं।

कितना रहा फिल्म का अब तक का कलेक्शन

पहले दिन- 7.5 करोड़
दूसरे दिन- 5.59 करोड़
तीसरे दिन – 5 करोड़
चौथे दिन- 5.2 करोड़
कुल कमाई- 27.86 करोड़

फिल्म की कहानी (Chandramukhi 2 Day 4 Collection)

Chandramukhi 2: की कहानी की बात करें तो पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म की कहानी भी एक अमीर परिवार के चारों ओर घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि यह परिवार अपने पुश्तैनी बंगले में एक पूजा करने के लिए आता है जहां पर दो आत्माओं को कैद करके रखा गया हुआ है। अनजाने में ये परिवार चंद्रमुखी और वैत्तियन राजा को जगा देते हैं फिल्म की स्टार कास्ट में भले ही बदलाव किया गया है लेकिन कहानी पुरानी की तरह ही है। फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगाया गया है जो दर्शकों को बिल्कुल भी बोर नहीं होने देता है।

भगवा जलेगा, फ्री कश्मीर नारो के बाद JNU में जांच तेज

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190