Viral 18

Bigg Boss 17: Ayesha ने फिर किया Munawar Faruqui से जुड़ा बड़ा खुलासा 

 

डेस्क। Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस 17 में एक्स कपल मुनव्वर फारुकी और आयशा खान अपने कलेश को लेकर काफी चर्चा का विषय बन गए थे। आयशा ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग का आरोप भी लगाकर था जिससे सभी के होश उड़ा दिए थे।

आयशा ने कई बार मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के बड़े खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया की कैसे उन्होंने अपनी बीवी को गांव में रखा है और चंडीगढ़ वाली मॉडल के साथ वो लीवइन रिलेशन में रह रहे थे। इसी के साथ पिछले हफ्ते घर से डबल एविक्शन में बाहर हुई एक्स कंटेस्टेंट ने मुनव्वर को सपोर्ट करने वाले लोगों पर तंज भी कसा।

Arun Govil Ram Mandir: अयोध्या से वापस लौटे टीवी के राम निराश और हताश 

बता दें बॉलीवुड लाइफ एंटरटेनमेंट साइट से बात करते हुए आयशा खान (Ayesha Khan) बताती हैं कि मुझे मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर एक बात बोलना था मैंने शो में ही बोल दिया है। अब, इसके बारे में और अधिक कहना बात को बढ़ाने जैसा होगा और मैं असलियत में इस विषय से जुड़ना नहीं पसन्द करती। यह मेरे लिए पूरा हो चुका है और मुझे माफ़ी भी मिल गई है। उन्हें मिले समर्थन की बात करें तो हां, उन्होंने दिल जीत लिया है इसके साथ ही, हर किसी का चीजों के बारे में अपना नजरिया होता है। वहीं मेरे लिए, धोखा देना कोई ऐसी चीज़ नहीं है जिसे मैं सामान्य मानू।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190