राज्यViral 18

Arun Govil Ram Mandir: अयोध्या से वापस लौटे टीवी के राम निराश और हताश 

 

Arun Govil Ram Mandir: रामनंद सागर के रामायण में भगवान राम की भूमिका में दिखे अरुण गोविल 22 तारीख को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ रामायण की पूरी स्टारकास्ट भी वहां मौजूद थी।

लेकिन राम मंदिर से लौटने के बाद एक्टर काफी निराश हो गए थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरुण गोविल ने ये खुलासा भी किया कि वह राम मंदिर तो गए थे लेकिन उन्हें रामलला के दर्शन नसीब नहीं हुई। जबकि वह प्राण प्रतिष्ठा से कुछ दिन पहले ही रामायण की स्टारकास्ट के साथ अयोध्या पहुंच चुके थे। इसके साथ साथ ही अरुण गोविल ने इस पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि, उनका सपना टूट गया।

अरुण गोविल ने एक न्यूज पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि, ‘सपना तो भैया पूरा हो गया, लेकिन मुझे दर्शन नहीं हुए। मुझे दर्शन करने का सौभाग्य नहीं मिल पाया। मैं कुछ नहीं कह सकता इस समय पर मैं दोबारा जाऊंगा और फिर सुकून से भगवान राम के दर्शन करेंगे। हालांकि इस भव्य समारोह में उपस्थित रहना ही एक अलौकिक अनुभव रहा।’

अरुण गोविल ने राम मंदिर के दर्शन ना कर पाने के पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने ये कहा कि, ‘मंदिर में काफी ज्यादा भीड़ थी। दूर-दूर से श्रद्धालू भी आए हुए थे। इसलिए रामलला के दर्शन नहीं हो सके।’ आपको बता दें कि, अरुण गोविल पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार राम मंदिर की तस्वीरें भी शेयर कर रहे थे। उनके साथ सीता के रोल में नजर आईं दीपिका चिखलिया भी वहां मौजूद थीं।

भारतीयों की छाती चौड़ी कर देगा ये वीडियो

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 22 जनवरी 2024 को कई बड़े सितारे भी इसमें शामिल हुए थे। जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल भी नजर आए। सोशल मीडिया पर इन दिनों इस ऐतिहासिक पल की कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं।

Related Posts

1 of 957