देश - विदेश

भारतीयों की छाती चौड़ी कर देगा ये वीडियो

 

 

डेस्क। कल यानी की 22 जनवरी 2024 का दिन भारत के लिए काफी ऐतिहासिक दिन था। कल अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर के गर्भ गृह में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करी गई। भारत के कई दिग्गज सितारें भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इसके अलावा टीवी, सोशल मीडिया आदि प्लेटफॉर्म के जरिए भी लाखों-करोड़ों लोग इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने। भारत ही नहीं बल्कि दूसरे कई देशों में भी राम भक्तों ने भक्तिमय माहौल बनाया जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहे हैं। अब इससे जुड़ा ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होगी। तो आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी।

Israel Hamas War: क्या थम जाएगा गाजा में युद्ध, इजरायल का प्रस्ताव 

भारतीय सेना ने लगवाए थे जय श्रीराम के नारे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मात्र 16 सेकंड का है मगर हर भारतीय की छाती को चौड़ी कर सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ भारत के सैनिक खड़े हैं और दूसरी तरफ चीन के सैनिक हैं। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि भारतीय सैनिक चीन के सैनिकों को जय श्रीराम का नारा लगाना सीखा रहे हैं और फिर दोनों देशों की आर्मी एक साथ ‘जय श्रीराम’ का नारा भी लगाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 665