Viral 18

Aishwarya Rai Leaves Abhishek Bachchan Home Amid Divorce Rumors

 

 

डेस्क। Entertainment news: Aishwarya Rai Leaves Abhishek Bachchan Home Amid Divorce Rumors: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी फिल्मों से अक्सर लोगों का दिल जीता है। लेकिन बीते कई दिनों से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) , अपने और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं।

इन दिनों दोनों के तलाक की अफवाहें खूब जोरों पर है। वहीं अब ऐश्वर्या राय को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि उन्होंने पति अभिषेक बच्चन का घर ही छोड़ दिया। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय से जुड़े कुछ करीबी सूत्रों के द्वारा किया गया है।

Reliance Jio का नया किफायती प्लान पेश, इन OTT का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन का रिश्ता बीते कई दिनों से बड़े ही मुश्किल दौर से गुजर रहा है। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के हाथ से वेडिंग रिंग भी गायब है, जिस कारण से अटकलें लगने लगी थीं कि दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है।

ऐश्वर्या ने बोला बच्चन निवास को अलविदा

वहीं अब उनसे जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बारे में बताया है कि, “केवल अपने बच्चे के लिए ही अभिषेक और ऐश्वर्या आज भी साथ में हैं। उनके बीच सालों से परेशानी चल रही है पर अब मामला चरम पर पहुंच चुका है।” ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए उनसे जुड़े सूत्र ने आगे कहा, “ऐश्वर्या राय ने बच्चन निवास को भी अलविदा बोल दिया है। वह अपना वक्त बांटने की कोशिश कर रही हैं, जिससे की वह अपनी मां के साथ भी रह सकें और ससुराल से अलग पति के साथ भी समय बिता सकें।”

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन में भी बंद हुआ बोलचाल

Aishwarya Rai Leaves Abhishek Bachchan Home Amid Divorce Rumors

अब आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बीच भी बातचीत बंद हो गई है। यहां तक कि दोनों को एक साथ ने बहुत कम ही देखा जाता है। हालांकि उनके करीबी सूत्रों ने ये साफ कर दिया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक अभी नहीं होगा।

Dunki Review: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म को फिल्म समीक्षक ने बताया करियर की बेस्ट मूवी 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190