Viral 18

2024 Predictions: आने वाला साल आपके लिए कैसा होगा, जानिए 

 

 

डेस्क। Bhavishya Malika Puran 2024 Predictions: भारत के भविष्यवक्ता संत अच्युतानंद दास और फ्रांस के भविष्यवक्त नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सहित जर्मन भविष्यवक्ता बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्यवाणी काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो गई है।

नया साल आते ही इन लोगों के द्वारा की गई भविष्वाणियां को किताबों से निकालकर इंटरनेट पर पोस्ट किया जाता रहा हैं। अब इस बात का दावा किया जा रहा है कि इन लोगों ने जो साल 2023 के लिए भविष्यवाणी की थी, वो सच हुई साबित हो गई हैं। इसी के चलते आप जानिए इन लोगों ने आने वाले साल यानि 2024 के लिए आखिर क्या भविष्यवाणी की है।

2024 Predictions: पूरी दुनिया में साल 2024 में होने वाली घटनाओं का जिक्र

साल 2024 में एक विशाल धूमकेतु पृथ्वी के सबसे करीब आने वाला है।

साल 2024 में भीषण बाढ़ आएगी, जो दुनिया में बेहद तबाही मचाएगी।

साल 2024 में अब तक का सबसे बड़ा भूकंप आने की संभावना है।

आने वाले साल में कुछ देशों में गृहयुद्ध और विद्रोह हो सकता है।

2024 Predictions: बाबा वेंगा की ये भविष्वाणी

साल 2024 को लेकर बाबा वेंगा का ये कहना है कि बहुत जल्द चीन दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बन जाएगा और इस बदलाव से साल 2024 में धरती के मौसम पर बुरा असर भी पड़ेगा। इससे पारा काफी बिगड़ जाएगा।

क्या Ram Mandir के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होगें खरगे और सोनिया गांधी 

इस कारण से ठंडी जगह गर्म और गर्म जगहें ठंडी तक होने की आशंका हैं। इसी आने वाले साल 2024 में ग्लेशियर पिघलने लगेंगें वहीं इसकी वजह से समुद्र किनारे बसे हुए शहर जलमग्न होंगे।

2024 Predictions: नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, 2020 से 2025 के बीच कुछ बड़ा होगा और साल 2025 तक यह संपूर्ण दुनिया वन वर्ल्ड, वन अर्थ यानी मानव सभ्यता पूरी तरह एक सत्ता में होगी।

साल 2024 में भारत में कई ऐसी चीजों की खोज होगी, जो मानव जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इससे मानव भविष्य में होनी वाली चीजों के बारे में पहले ही जान सकेगा।

यूपी में INDIA गठबंधन जल्द कर सकता है लोकसभा सीटों का बटवारा

भारत में रहस्यमयी लोगों का आगमन होगा और कहा जा रहा है कि हिमालय में तपस्या कर रहे ऐसे संतों का आगमन होगा, जो चमत्कारिक और बहुत ही रहस्यमयी हैं। ये लोग हजारों सालों से जिंदा भी हैं।

Related Posts

1 of 190