राजनीति

Lok Sabha Election: प्रयागराज में विपक्ष पर बरसे पीएम

 

डेस्क। Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने प्रयागराज में बोला है कि सपा शासन काल में जाति देखकर नौकरी दी जाती थी। यूपीपीएएसी का नाम बदलकर परिवार सर्विस कमीशन रख दिया गया था साथ ही सपा-कांग्रेस सरकार में प्रयागराज के साथ काफी भेदभाव हुआ था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित भी किया। इसके साथ ही इलाहाबाद से भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी और फूलपुर से प्रत्याशी प्रवीण पटेल को जिताने की अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सपा शासन काल में इलाहाबाद में दिन दहाड़े गोली और बम चलते थे। व्यापारी असुरक्षित भी महसूस करते थे। आज भाजपा सरकार माफिया के महलों को ढहाकर वहां गरीबों के लिए मकान बनवाने का काम कर रही है। 

New Driving Licence Rules In 2024: 1 जून से लागू होंगे ये नियम 

उन्होंने ये भी कहा कि सपा शासन काल में जाति देखकर के नौकरी मिलती थी। यूपीपीएएसी का नाम बदलकर परिवार सर्विस कमीशन रख दिया गया था वहीं सपा-कांग्रेस सरकार में प्रयागराज के साथ काफी भेदभाव भी किया गया था। वोट बैंक के लालच में यह लोग कुंभ की व्यवस्था ठीक तरीके से नहीं करते थे। साथ ही प्रधानमन्त्री मोदी ने कहा कि चौबीस का चुनाव तय करेगा कि भारत के भविष्य की त्रिवेणी किधर से बहेगी। 

Lok Sabha Election: भाजपा ने जयंत सिन्हा को भेजा कारण बताओ नोटिस 

पीएम ने करीब 22 मिनट तक भाषण दिया। राम मंदिर के मुद्दे पर भी उन्होंने विपक्ष को घेरा। 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज भारत तेजी से बदल गया है। विश्व पटल पर भारती की पहचान अब एक्सप्रेस वे से भी होती है। इंफ्रास्ट्रक्चर से होती है। भारत की डिजिटल टैक्नोलॉजी लेने के लिए विदेशी भी लालायित हैं और भारत आज दुनिया में अपनी आवाज बुलंद कर रहा है। यहां की टी-ट्वेंटी से दुनिया काफी हैरान है।

Petrol-Diesel Prices Today: इंटरनेशनल मार्केट में ये हुई कीमत 

पीएम ने ये भी कहा कि प्रयागराज का मिजाज हर जगह से काफी अलग है। यहां के लोग किसी से दबकर रहते हैं न किसी से डरकर रहते हैं। जो जिंदादिली मुझे प्रयागराज के लोगों में देखी है वह कम ही देखने को मिलती है। 

यही मिजाज आज के भारत का मिजाज भी है। भारत आज तेजी से बढ़ रहा है। हर देशवासी खुश है। सपा-कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों को यह बात हजम नहीं हो रही है। साथ ही कांग्रेस के शहजादे भारत को गाली देने के लिए विदेश जाते हैं और इंडी गठबंधन का एजेंडा है कि वह सत्ता में आए तो कश्मीर से आर्टिकल 370 और सीएए को खत्म भी कर देंगे। 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259