राजनीति

Lok Sabha Election 2024: UBT के नेता आदित्य ठाकरे भाजपा पर भड़के 

 

डेस्क। Lok Sabha Election 2024:शिवसेना (UBT) के नेता आदित्य ठाकरे ने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधते हुए बोला है कि भारतीय जनता पार्टी जब बार के करीब होती है तो वह हिंदू-मुसलमान और जातिवाद की बात करने लग जाते है।

शिवसेना (UBT) के नेता और महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने बोला है कि भारतीय जनता पार्टी हार के करीब है और यह वजह है कि वह हिंदू-मुसलमान भी कर रही है।

Akshaya Tritiya 2024: इस साल नहीं बन रहा ये शुभ योग

सैम पित्रोदा के हालिया बयानों पर बोलते हुए उन्होंने यह कहा है कि पित्रोदा ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है, और अब उनका कांग्रेस से कोई लेना-देना भी नहीं है। ठाकरे ने यह कहा है, ‘कौन बीजेपी की तरफ से बोल रहा है, कौन भाजपा के एजेंट का है, इन बातों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है, आगे युवा नेता ने कहा कि आज बीजेपी देश का संविधान बदलना चाहती है इसीलिए संविधान की रक्षा के लिए हम सड़क पर उतरे हुए हैं, एवं जनता हमें ही वोट देगी।

‘बीजेपी वादे तो बहुत करती है पर तोड़ देती है’

बीजेपी पर निशाना साधते हुए आदित्य ठाकरे ने यह बोला है कि, ‘अगर बीजेपी जीती तो शायद यह आखिरी चुनाव होगा। लोकतंत्र में हर किसी की आवाज होनी चाहिए, हर किसी को लड़ने का अधिकार मिलना चाहिए। नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं, सभी के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे, हर किसी का घर बनेगा, 2022 तक सभी के सिर पर छत भी होगी, किसानों की इनकम दोगुनी होने वाली थी लेकिन अच्छे दिन अभी तक आए नहीं। आज महंगाई कितनी हो गई है, पेट्रोल-डीजल के दाम 2014 में कितने थे और आज कितने हुए हैं। बीजेपी वादे तो बहुत करती है लेकिन अपने सभी वादों को तोड़ देती है।’

MP News: ईवीएम लेकर आ रहे कर्मचारियों की बस में लगी आग 

शिवसेना UBT के नेता ने बोला, ‘जब भी बीजेपी हार के करीब होती है तब हिंदू-मुसलमान शुरू करती है, जातिवाद शुरू करती है और यही संकेत है कि बीजेपी हार रही है, इसीलिए हम कह रहे हैं कि मुद्दे की बात करिए। महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या की बात जनता कर रही है पर 10 साल शासन करने के बाद भी बीजेपी कह रही है कि नेहरू ने क्या किया, इंदिरा गांधी ने क्या किया। 10 साल आपकी सत्ता थी, उसके पहले 1999 से 5 साल आपकी सत्ता रही थी। 10 साल की सत्ता के बाद भी आप हिंदू-मुसलमान की बात करने वाले हो तो आपने इस एक दशक में किया क्या है?’

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259