राज्य

MP News: ईवीएम लेकर आ रहे कर्मचारियों की बस में लगी आग 

 

 

डेस्क। MP News: तीसरे फेज का मतदान खत्म होने के बाद एक बड़ा हादसा देखने को मिला है। मतदान कर्मियों को वापस ला रही एक बस में आग भी लग गई है। इस बस में छः मतदान केंद्रों के कर्मचारी मौजूद थे वा अब तक किसी भी मतदान कर्मी के हताहत होने की खबर भी नहीं है।

मध्य प्रदेश के बैतूल में मतदान कर्मियों को वापस ला रही बस में आग लग गई और ये बस छह मतदान केंद्रों से मतदान सामग्री और कर्मचरियों को लेकर बैतूल जिला मुख्यालय को जा रही थी, तभी यह घटना हुई। चुनाव संपन्न कराकर लौट रहे मतदान कर्मियों ने भी जलती बस से कूदकर मुश्किल से अपनी को जान बचा सकें। साथ ही ड्राइवर भी जलती बस से कूद गया। हादसे में सभी मतदान कर्मी तो सुरक्षित हैं।

Akshaya Tritiya 2024: इस साल नहीं बन रहा ये शुभ योग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, साईंखेड़ा थानाक्षेत्र के बिसनूर और पौनी गौला गांवों के बीच यह हादसा हुआ, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर ही पहुंचे। बैतूल, मुलताई और आठनेर से फायर ब्रिगेड को बुलाया गया है। वहीं फायर फाइटर्स ने बस की आग बुझाई और अंदर रखी मतदान सामग्री को बाहर निकाल लिया। मतदान कर्मचरियों और ईवीएम-वीवीपैट मशीनों को लाने के लिए दूसरी बस का इंतजाम भी किया गया।

Lok Sabha Election: आज पीएम मोदी तेलंगाना में, जानिए पूरा शेड्यूल 

पूरे मामले में बैतूल एसपी निश्चल झारिया ने बताया कि मतदान कर्मी छह मतदान केंद्रों की ईवीएम को लेकर रवाना हुए थे,  पर कुछ तकनीकी खामियों के कारण बस में आग लगी है। दो ईवीएम पूरी तरह से सुरक्षित हैं, जबकि चार अन्य को थोड़ा नुकसान पहुंच गया है। इस बस में 36 लोग सवार थे। बस के दरवाजे जाम होने के कारण वे किसी तरह खिड़कियों के शीशे तोड़कर बस से बाहर निकल आए। उन्हें बिल्कुल भी चोट नहीं आई। फिलहाल इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725