राजनीतिदेश - विदेश

Lok Sabha Election: आज पीएम मोदी तेलंगाना में, जानिए पूरा शेड्यूल 

 

हिंदी न्यूज। डेस्क। Lok Sabha Election: तेलंगाना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद वे एनटीआर जिले के विजयवाड़ा में एक रोड शो करने वाले हैं।

अपने तेलंगाना दौरे के क्रम में पीएम मोदी बुधवार को साढ़े नौ बजे करीमनगर में श्री राजा राजेश्वरी स्वामी मंदिर में दर्शन करके पूजन करेंगे। इसके बाद वे दस बजे करीमनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद वे करीमनगर से वारंगल जाएंगे, जहां पर एक और जनसभा को वे संबोधित करेंगे।

Chardham Yatra 2024: शुरु हुआ ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन, जगह-जगह मिलेंगी ये सुविधाएं 

तेलंगाना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करने जाएंगे। इसके बाद वे एनटीआर जिले के विजयवाड़ा में एक रोड शो भी करेंगे। जानकारी के अनुसार, बैठक राजमपेटा के पास कलिरी में दोपहर 2 बजे के आसपास निर्धारित करी गई है, जबकि रोड शो विजयवाड़ा में बंदर रोड पर इंदिरा गांधी नगर स्टेडियम से शाम 5 बजे के आसपास शुरू होने की उम्मीद लगाई गई है।

Arvind kejriwal News: कोर्ट ने पूछे ये सवाल 

आंध्र प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में इसकी जानकारी साझा की है। आपको बता दें कि 13 मई को एक साथ होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले बुधवार की सार्वजनिक बैठक दक्षिणी राज्य में मोदी की तीसरी सार्वजनिक बैठक बन जाएगी।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 895