राजनीति

Congress Crowdfunding: जानिए कितना फंड जुटा पाई पार्टी 

 

डेस्क। Congress Crowdfunding: लगातार दो बार लोकसभा चुनाव हारने के बाद अब कांग्रेस पार्टी ने जनता से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करना चाहती है।

ऐसे में पार्टी ने सोमवार (18 दिसंबर) से ऑनलाइन चंदा लेना शुरु किया है। इसको पार्टी ने ‘डोनेट फोर देश’ अभियान नाम दिया है।

UP News: योगी आदित्यनाथ देगें जनता को नए साल का तोहफा 

इस अभियान मदद से कांग्रेस देश की जनता से पार्टी फंड के लिए चंदा इकट्ठा करवाने में लगी हुई है। ऐसे में जानिए’डोनेट फोर देश’ कैंपेन के पहले दिन पार्टी को आखिर कितना चंदा मिला? इसकी जानकारी कांग्रेस नेता अजय माकन ने साझा करी है।

जानिए कितने लोगों ने दिया है चंदा

Corona Virus new Variant: कोरोना फिर बना सरकार के लिए चिन्ता का विषय

सोमवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के लिए ‘डोनेट फॉर देश’ क्राउडफंडिंग अभियान की मुहीम की शुरूआत की है। जिसके बाद अब रात को कांग्रेस नेता अजय माकन ने उन सभी लोगों का आभार भी जताया, जिन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए चंदा दिया था।

कितने रुपए हुए इकट्ठा जानिए 

इसी के साथ कांग्रेस नेता ने यह भी बताया है कि 47 हजार 587 दान दाताओं ने पहले आठ घंटों में मिलकर 1.06 करोड़ रुपए से अधिक का फंड कांग्रेस को दिया है।

अजय माकन ने दिया आभार

अजय माकन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए ये लिखा है कि, “हम उन 47, 587 दान दाताओं का धन्यवाद देते हैं जिन्होंने, पहले आठ घंटों में ही मिल कर, Rs 1.06 करोड़ से अधिक की धन राशी का योगदान दिया है। 

उन्होने आगे लिखा हम उम्मीद करते हैं की करोड़ों देशवासी बढ़चढ़ कर इस मुहिम में हिस्सा लेंगे। https://donateinc.in में जाएँ, और बेहतर भारत बनाने की मुहिम में शामिल हों!”

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259