राजनीति

Telangana Assembly Election: तुम क्या तुम्हारा बाप भी हमें नहीं रोक सकता

Telangana Assembly Election: तेलंगाना में जारी चुनावी प्रचार तेजी से चल रहा है। राजनीतिक दल जनता को लुभाने की कवायद में लगे हैं। आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति ने तेलंगाना में उबाल मारना शुरू कर दिया है। कांग्रेस और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के बीच शाब्दिक कटाक्ष के बाण चल रहे हैं। कांग्रेस ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को बीजेपी की बी पार्टी बताया है। कांग्रेस के इस बयाना से भड़के ओवैसी लगातार कांग्रेस की नीति से लेकर उनके नेताओं पर भड़क रहे हैं।

तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने कहा है कि वह असदुद्दीन ओवैसी को बाहर नहीं निकलने देंगे। कांग्रेस नेता का यह बयाना सुनकर ओवैसी भड़क उठे और वह सीधे बाप तक पहुंच गए। ओवैसी बोले वह कह रहे हैं कि वह हमें हैदराबाद से नहीं निकलने देंगे। अरे तुम क्या तुम्हारा बाप भी हमें नहीं रोक सकता। हैदराबाद हमारा है। यह ओवैसी का गढ़ है। हैदराबाद से हमें निकलने से कोई नहीं रोक सकता।

उन्होंने आगे कहा- तुम(रेवंत रेड्डी) आरएसएस से निकले हो तुमने अपने कई वर्ष आरएसएस को दिए हैं। अब जो आरएसएस में गया उसे आरएसएस कभी नहीं छोड़ती। उन्होंने सिर्फ ओवैसी पर हमला नहीं किया है। उनका यह हमला हर टोपी और शेरवानी पहने व्यक्ति पर है। कांग्रेस आरएसएस की माँ है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259