राजनीति

स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो वायरल, बोलीं ये गंजा…

 

 

डेस्क। स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी और मारपीट के मामले में एक नया वीडियो देखने को मिल रहा है। यह वीडियो मुख्यमंत्री आवास का बताया जा रहा है। वीडियो में ये दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल सीएम हाउस के अंदर बैठी हैं जहां कुछ कर्मचारी उन्हें बाहर जाने को बोलते हैं।

स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी और मारपीट के मामले में एक नया वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को 13 मई के दिन का बताया जा रहा है वहीं इसे मुख्यमंत्री आवास के अंदर का बताया जा रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल सीएम हाउस के अंदर बैठी हैं जहां कुछ कर्मचारी उन्हें बाहर जाने को बोल रहे हैं। इस दौरान वह विभव पर गुस्सा हो रही है और आज मैं इन सब लोगों को बताऊंगी, जो करना है करो, तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी….आप मेरी डीसीपी से बात कराइए अभी के अभी। मैं एसएचओ सिविल लाइंस से बात करूंगी पहले। जो होगा आज यहीं होगा। मुझे हाथ लगाया तो आप लोगों की भी नौकरी खाऊंगी, ऐसा बोल रही हैं।

इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारी स्वाति से रिक्वेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं और इस पर स्वाति कहती हैं, ‘मैंने अभी 112 पर कॉल कर दी है, पुलिस को आने दीजिए, उसके बाद आपसे बात करते हैं। ‘ इस पर कर्मचारी बोलते हैं कि पुलिस भी तो बाहर ही आएगी, यहां तक नहीं आएगी ना? स्वाति कहती हैं नहीं अब जो होगा अंदर ही होगा, और अंदर आएगी।

India-Pakistan : पाक ने किया भारत से ताकतवर रॉकेट आर्टिलरी सिस्टम का दावा

कर्मचारी स्वाति से बाहर आने का आग्रह करते है तो वह कहती हैं, ‘फेंक दो उठाकर..आप फेंक दो.. ये गंजा…..’

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया.. दिल्ली पुलिस के सूत्रों का यह कहना है कि ये वीडियो किसने बनाया और इसके अलावा वहां मौजूद लोगों ने क्या अन्य वीडियो भी बनाए है इसकी जानकारी अभी ली जा रही है। पुलिस सूत्रों का ये कहना है कि ये वीडियो कुछ चंद सेकंड का है.. इसके आगे भी और कई वीडियो हो सकता है इसको लेकर वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जाएगी साथ ही उस दिन कितने लोग CM हाउस में गए थे, उनका अटेंडेंस रजिस्टर्ड चेक किया जाएगा।

UGC NET June 2024: NTA ने दूसरी बार बढ़ाई रजिस्ट्रेशन की तारीख 

ड्रॉईंग रूम में उस वक्त कौन कौन लोग मौजूद थे उन सभी का मोबाइल भी जांच के लिए लिया जा सकता है और इसके अलावा वेटिंग एरिया में अगर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं तो उसकी भी फुटेज की जांच करी जाएगी।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259