Viral 18

सलमान के फार्म हाउस में घुसे दो अनजान युवक 

 

 

Entertainment Desk। Salman Khan News: सलमान खान (Salman Khan) को साल 2023 में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद से एक्टर को वाई प्लस श्रेणी की सिक्योरिटी दे दी गई है।

इस सुरक्षा में भाईजान के साथ 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ हमेशा मौजूद रहते हैं।

ऐसे में अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश करी। मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि दोनों शख्स ने तार तोड़कर फार्म हाउस में घुसने की कोशिश करी थी।

Lok sabha elections में आमने सामने होंगे यूपी के विपक्षी दल

सलमान के फार्म हाउस घुसे 2 शख्स

यह मामला गुरुवार यानी 4 जनवरी और शाम 4 बजे का बताया जा रहा है वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थित फार्म हाउस में अवैध रूप से घुसने की कोशिश करने के आरोप में पनवेल तालुका पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। सलमान खान के फार्महाउस का नाम उनकी बहन के नाम पर ‘अर्पिता’ रखा गया है और यह पनवेल के वाजे गांव में बना हुआ है।

डिंपल यादव ने 22 जनवरी को भाजपा की दीवाली पर क्या बोला

पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान अजेश कुमार गिला (23) और गुरुसेवक सिंह सिख (23) के रूप में हो पाई है। वे कथित तौर पर पंजाब के फाजिल्का जिले के रहने वाले हैं साथ ही फार्म हाउस के सुरक्षा गार्ड मोहम्मद हुसैन ने दोनों को पकड़ा था और दोनों ने गार्ड को अपना नाम गलत बताया। दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड भी मिले हैं।

बोले सलमान के बड़े फैन

पुलिस हिरासत में लेने के बाद दोनों शख्स ने खुद को सलमान खान का फैन बताया है वहीं इस घटना के बाद पनवेल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस घटना को लेकर सलमान खान की तरफ़ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190