Viral 18

मौत के बाद जिंदा हुआ शख्स बताई चौकाने वाली बात

23
×

मौत के बाद जिंदा हुआ शख्स बताई चौकाने वाली बात

Share this article

डेस्क। Viral News: एक ब्रिटिश स्टेज एक्टर ने बेहद ही चौंकाने वाला दावा पेश किया हैं। इस अभिनेता का दावा है कि वह मरने के बाद फिर से जिंदा हो गया और हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं वह भारतीय मूल के 60 वर्षीय शिव ग्रेवाल हैं, जिन्होंने अपनी कहानी लोगों से साझा कर सबको हैरत में डाल दिया है।

न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिव ग्रेवाल का दावा है कि उसने मरने के बाद स्वर्ग का दीदार किया और साथ ही चांद और उल्कापिंड को लेकर भी देखने का दावा है। इस रिपोर्ट के अनुसार, ग्रेवाल ने जो भी दावें किए हैं वह 10 साल पुरानी बात है पर उन्होंने इसे हाल ही में पीए रियल लाइफ के साथ भी शेयर किया है।

कार्डियक अरेस्ट के बाद हुई थी उनकी मौत 

 उन्हें 9 फरवरी, 2013 को दक्षिणपूर्व लंदन में अपने घर के पास पत्नी एलिसन के साथ दोपहर का भोजन करने के बाद कार्डियक अरेस्ट आया था और एलिसन ने तुरंत मदद के लिए एक एम्बुलेंस को फोन किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी।

 ग्रेवाल ने सात मिनट के अनुभव के बारे में पीए रियल लाइफ को बताया, “मुझे किसी तरह पता था कि मैं मर चुका हूं” “मैंने महसूस किया कि चीज़ें मेरे शरीर से बिल्कुल अलग हैं और यह ऐसा था जैसे मैं शून्य में था लेकिन भावनाओं और संवेदनाओं को महसूस भी कर सकता था।

उन्होंने आगे दावा किया कि ऐसा महसूस हो रहा था कि मेरे पास कोई शरीर नहीं है और मुझे लग रहा था कि मैं कुछ-कुछ पानी में तैर रहा हूं। उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि जैसा कि आप भारहीन महसूस करते हैं और भौतिक दुनिया से अलग भी हो जाते हैं।

 उन्होंने आगे यह कहा कि एक समय, मैं चंद्रमा पर यात्रा कर रहा था, और मैं उल्कापिंड और संपूर्ण अंतरिक्ष देख भी सकता था पर मैं उन चीजों को देखना नहीं चाहता था। उन्होंने कहा कि वह अपने शरीर और अपने समय के साथ-साथ अपनी पत्नी के पास लौटना चाहता थे और वह जीवित भी रहना चाहते थे।