Viral 18

Nokia अब होगा बजट लिस्ट से बाहर, कई यूजर्स हुए चिंतित 

डेस्क । बजट स्मार्टफोन कैटेगरी में Nokia ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है। पिछले आठ वर्षों से नोकिया के फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को एक बड़ी घोषणा भी की है। कंपनी का यह कहना है कि वह अब भविष्य में Nokia के नाम का उपयोग नहीं करेगा।

एचएमडी के अकेले जाने के साथ, नोकिया, ब्लैकबेरी और पाम जैसे प्रमुख ब्रांड की लिस्ट में शामिल हो चुका है जो एक बार फोन सेगमेंट में टॉप पर रहे थे, लेकिन ऐप्पल और गूगल जैसी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाने के कारण, समय से पहले बाजार से विदा होना पड़ा।

Indian Student Found Dead in Cincinnati: एक और भारतीय छात्र की मौत से स्थिति गंभीर 

Nokia के स्मार्टफोन बनाने वाली HMD Global जल्द ही एचएमडी-ब्रांड के नाम से डिवाइस की एक लंबी रेंज भी बेचेगी। HMD में अपने अपकमिंग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को टीज करना शुरू कर दिया है और HMD Global ने अब X पर यूजरनेम और वेबसाइट एड्रेस भी बदल दिए है। आपको बता दें कि पहले HMD-ब्रांडेड स्मार्टफोन के बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 इवेंट के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद बनी हुई है।

बलूच में लगातार बढ़ रही पाक से टेंशन 

Nokia.com/phones वेबसाइट अब HMD.com पर रीडायरेक्ट करी जा चुकी है। इसकी X आईडी अब @nokiamobile के बजाय @HMDglobal भी कर दी गई है। वेबसाइट पर लिखा है कि हम अभी भी नोकिया स्मार्टफोन और नोकिया डंबफोन के ही निर्माता हैं, लेकिन हम आपके लिए और भी अधिक लाने के लिए तैयार हैं, जिसमें एचएमडी डिवाइस और नई साझेदारियों के फोन भी शामिल हैं। बता दें इस पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन, टैबलेट और फीचर फोन शामिल होंगे।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190