Viral 18

किंग खान को मिली जान से मारने की धमकी 

18
×

किंग खान को मिली जान से मारने की धमकी 

Share this article

 

डेस्क। Shah Rukh Khan Gets Y+ Security: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस साल रिलीज हुई ‘पठान’ से करीब 5 साल के बाद पर्दे पर कमबैक किया था। बता दें इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था, जो कि भगवा रंग से जुड़ा हुआ था। इस विवाद के दौरान यह देखने को मिला था कि बॉलीवुड दो भागों में बंट गया था कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा था तो कोई इसके विरोध में भी खड़ा था। इन सबके बीच किंग खान की फिल्म ने बड़ी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और इसी दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली। ऐसे में अब खबर यह सामने आ रही है कि महाराष्ट्र सरकार ने ‘जवान’ की हिट के बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया है और उन्हें Y+ सिक्योरिटी भी दी गई है।

फिल्म ‘पठान’ के दौरान मिली धमकियों को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान की सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि किंग खान को सरकार की ओर से Y+ सिक्योरिटी भी दी गई है। यह बताया जा रहा है कि शाहरुख खान को हाई पावर कमिटी के रिकमेंडेशन के बाद Y+ सिक्योरिटी दी गई है। 

 

किंग खान के साथ अब राज्य की VIP सुरक्षा यूनिट के 6 ट्रेंड कमांडो की टीम हर समय उनके साथ होगी, जो की MP-5 मशीन गन, AK-47 ऑसोल्ट राइफल और ग्लोक पिस्टल से लैस भी होंगे। इसके अलावा सूत्रों के हवाले से ये भी बताया जा रहा है कि शाहरुख के घर पर 4 मुबई पुलिस के जाबाज 24 घंटे उनकी सुरक्षा में तैनात होंगे।