Viral 18

परिवार ने देखा एलियन, घर के बैकयार्ड में उतरा यूएफओ

 

 

डेस्क। धरती पर एलियंस की मौजूदगी को लेकर दुनियाभर में कई किस्से कहानियां हैं पर उनके होने का कोई पुख्ता सबूत अभी भी नहीं है। वहीं हाल में मेक्सिको सिटी में हुए एक अनोखे ईवेंट में एल‍ियंस की लाश को प्रदर्शित किया गया है जिसे देखकर पूरी दुनिया अचंभे में आ गई है।

‘कान और दांत चमकते एंटीना जैसे’

इस बीच लास वेगास में चार लोगों का एक परिवार ने अपने घर के बैकयार्ड में एलियंस को देखने के दावा किया है। हाल में 911 पर कॉल करके एलियंस के बारे में रिपोर्ट करने के बाद वायरल हुआ केनमोर परिवार इनसाइड एडिशन के साथ एक साक्षात्कार में आज भी अपनी कहानी पर कायम बना हुआ है और परिवार के सबसे छोटे बेटे जोशुआ ने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि मैंने कुछ ऐसा देखा वो पृथ्वी से तो नहीं था। हम उन्‍हें देखने के लिए जैसे ही बाहर आए तो देखा कि वे बाड़ पर चढ़ रहे हैं और उनकी लंबाई आम इंसानों से ज्‍यादा थी। वहीं उनके कान और दांत चमकते एंटीना की तरह नजर आ रहे थे, ऐसा लग रहा था कि जैसे उनके नाक नहीं न हो।

घर के बैकयार्ड में उतर आए एलियन

डेली मेल की खबर के अनुसार उन्होंने अपनी कहानी में नई डीटेल जोड़ी है कि उन्होंने एलियंस को देखने के तुरंत बाद ‘सरकारी प्लेटों’ वाली एक काली शेवरलेट सबअर्बन भी देखी थी। लोग मजाक न उड़ाए इसलिए परिवार लंबे समय तक गुमनाम रहा वहीं अपने 911 कॉल में, उन्होंने दावा किया कि दो विशाल एलियंस एक यूएफओ में उनके घर के बैकयार्ड में उतरे थे और ताजा अप्डेट में उन्होंने उन एलियंस की तस्वीर बनाकर भी दिखाई है।

उन्होंने कहा कि एलियन के पास एक लाइट बॉल थी और वह एक पैर मोड़कर खड़ा हो गया था। 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190