Viral 18

केवल 5 रुपए में खरीदें ये चीजे 

 

 

डेस्क। आजकल की बढ़ती हुई महंगाई में जहां 5 रुपए में एक कप चाय नहीं मिलती और ऐसे में बोकारो के चास के राम राजा मेले में अनोखा स्टॉल का संचालन किया गया है। जहां मात्र ₹5 रुपए में किचन का समान महिला के श्रृंगार और बच्चों के खिलौने की बिक्री ने सभी को हैरान कर दिया है। स्टॉल के संचालक अब्दुल ने लोकल 18 से खास बातचीत में ये बताया कि उनके स्टॉल में किचन के उपयोगी सामान जैसे डाइनिंग स्पून, कांटा चम्मच, मसाला के डिब्बे, नमक के डिब्बे, टोकरी, कपड़ों का हैंगर, चाकू, छलनी इत्यादि आइटम भी मौजूद हैं। जिसे ग्राहक अपने बजट में आराम से खरीद सकते हैं। वहीं बच्चों के लिए पेंसिल, कलर पेंसिल, स्टीकर, सेंट वाला रबर ,प्लास्टिक टिफिन बॉक्स ,मोबाइल फोन होल्डर ,चाभी रिंग और बच्चों की कंघी की बिक्री मात्र 5 रुपए में उपलब्ध भी है। वहीं महिलाओं के श्रृंगार के समान में जैसे हेयर क्लिप, हेयर बैंड, नेल एक्सटेंशन, लिप ग्लॉस, बिंदी और इत्यादि समान 5 रुपए में खरीदारी की जा सकती हैं।

काफी सस्ते दामों में ये सामान

अब्दुल ने बोला है कि यह सारे सामान वह कोलकाता से होलसेल दामों में खरीद कर लाए और भारी डिस्काउंट पर बिक्री भी की जा रही हैं। ताकि ग्राहकों को उचित मूल्य पर उपयोगी और मनोरंजक चीजें मिल सके और इस बढ़ती महंगाई में किफायती दामों में लोग आइटम्स का लाभ भी उठा सकें।

Weather forecast: जानिए आज के मौसम का हाल 

इसके साथ ही, मेले में फिलहाल सबसे अधिक डिमांड कंगी और टिफिन बॉक्स की हो रही है, जो रोजाना 100 से लेकर 120 पीस बिक्री हो जाते हैं और उनका स्टॉल सुबह 10:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक की खुला रहता है। इस स्टॉल का संचालन रामराजा मेले में 3 मार्च तक किया जाएगा।

Politics of Caste; caste census in India 

वहीं, स्टॉल पर खरीदारी करने आई ग्राहक रूपा ने ये बताया है कि उनके यहां पर किफायती दामों में किचन का सामान खरीदें। जिसकी क्वालिटी भी अच्छी है और बाजार से कई गुना सस्ता भी होता है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190