Viral 18

Amitabh Bachchan New Flipkart Ad: फ्लिपकार्ट का ये ऐड अमिताभ को पड़ा महंगा 

 

डेस्क। Amitabh Bachchan New Flipkart Ad: फिल्म सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) साल भर में कई विज्ञापन या ऐड करते ही रहते हैं। पर अपने नए ऐड के कारण वे कई बार मुश्किल में भी पड़ गए हैं। उन्होंने नया ऐड ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट (Flipkart) के लिए किया है, जो कई विवादों में आ गया है।

दरअसल इस ऐड में अमिताभ ने फेस्टिव सीजन के लिए फ्लिप्कार्ट की ‘बिग बिलियन डेज’ सेल का प्रमोशन किया। जिस दौरान उन्होंने कहा कि इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डील्स रिटेल स्टोर्स पर नहीं मिलेंगी। इसी से नाराज होकर स्मार्टफोन रिटेलर्स ने ऐड को गुमराह करने वाला बोला है।

ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन की होगी कड़ी प्रतिक्रिया

ईटी की रिपोर्ट के अनुसार बिग बी के नये ऐड पर प्रतिक्रिया देते हुए 150,000 मोबाइल खुदरा रिटेलर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (एआईएमआरए) ने प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांडों को सामने इस मुद्दे को पेश किया है और उनसे बोला है कि ब्रांड प्रमुख मीडिया आउटलेट के जरिए सार्वजनिक रूप तौर पर क्लियर करें कि यह बयान ठीक भी नहीं है।

फ्लिपकार्ट ने ऐड को कर दिया प्राइवेट

इस बीच, फ्लिपकार्ट ने यूट्यूब पर विज्ञापन को प्राइवेट कर दिया है। और ये पब्लिक के लिए फिलहाल उपलब्ध नहीं है वहीं 8 करोड़ रिटेलर्स का प्रतिनिधित्व करने वाली ऑर्गेनाइजेशन कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) ने बॉलीवुड स्टार को पत्र लिखकर उनके इस ऐड की निंदा भी करी है।

शिवमोग्गा में साम्प्रदायिक हिंसा के बाद 60 लोग हिरासत में

यह विवाद ऐसे समय पर हुआ है जब ऑफलाइन चैनलों पर फोन की शिपमेंट बहुत बढ़ रही है। आईडीसी इंडिया के डेटा के अनुसार 2023 की दूसरी तिमाही में ऑनलाइन चैनलों की कुल शिपमेंट एक साल पहले की तुलना में 15% से भी कम रही, जबकि ऑफ़लाइन चैनलों में 11% की वृद्धि हुई और इनका 54% बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा भी हो गया।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190