राज्य

CAA: यूपी में पुलिस का फ्लैग मार्च

 

डेस्क। CAA का नोटिफिकेशन जारी होने के बाद यूपी के बिजनौर जिले में पुलिस प्रशासन काफी अलर्ट मोड में आ गया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस ने कड़ी नजर रख रही हैं। CAA को लेकर झूठ और भ्रामक पोस्ट व शेयर करने वालों के खिलाफ एक्शन भी लिया जाएगा। यूपी के 14 जिलों को हाई अलर्ट पर रहने को बोला गया है।

सीएए की नोटिफिकेशन जारी होने के बाद से यूपी के बिजनौर जिले में पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। मुस्लिम मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस फोर्स द्वारा फ्लैग मार्च भी किया जा रहा है। जिले में हर जगह पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है और अधिकारी लगातार पुलिसकर्मियों के साथ सड़कों पर उतरकर फ्लैग मार्च में शामिल हो रहे हैं। सीएए को लेकर पश्चिमी यूपी में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। मेरठ, मुजफ्फरनगर सहित विभिन्न जिलों में पुलिस प्रशासन अलर्ट है. संवेदनशील स्थानों पर पैरामिलट्री फोर्स को तैनात भी किया गया है।

Citizenship Amendment Act 2019: आसान शब्दों में समझिए CAA का पूरा गणित 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस कड़ी नजर बनाए हुए  हैं। CAA को लेकर झूठ और भ्रामक पोस्ट व शेयर करने वालों के खिलाफ एक्शन भी लिया जाएगा।

 इसके लिए दिल्ली-एनसीआर समेत देश भर की इंटेलिजेंस विंग पुलिस अलर्ट हैं। झूठी अफवाह फैलाने वालों पर पैनी नजर भी रखी जा रही है।

Ghazipur Breaking: बस पर गिरी एचटी लाइन, इतने लोगों की मौत

सीएए लागू होने के बाद यूपी के 14 जिलों को हाई अलर्ट पर रहने को बोला गया है। लखनऊ, बरेली, मेरठ, कानपुर, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, शामली, प्रयागराज, मुरादाबाद, रामपुर, बिजनौर, गाजियाबाद, गाजीपुर और वाराणसी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है वहीं इन सभी इलाकों में रात्रि गश्त और पैदल गश्त बढ़ाने के भी आदेश दिए गए हैं।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725