राजनीति

UP News: यूपी में कांग्रेस का भव्य कार्यक्रम, एक्टिव मोड में कार्यकर्ता

 

 

डेस्क।UP News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में सहारनपुर से निकली यूपी जोड़ो यात्रा चार जनवरी को लखनऊ की सीमा के अंदर प्रवेश करेगी। बीकेटी में रात्रि विश्राम और जनसभा होगी। साथ ही छह को शहीद स्मारक पर नए साल के संकल्पों और जनसभा के साथ पहले चरण की यात्रा समाप्त होगी।

रविवार को पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर हुई इस बैठक में यात्रा के स्वागत की तैयारी को लेकर रणनीति बनाई गई।

मीरा को यूपी सरकार ने दिया पीएम को चाय पिलाने का तोहफा 

बैठक में यह तय किया गया कि चार जनवरी को यात्रा सीतापुर पहुंचेगी। वहां से दोपहर बाद लखनऊ के लिए निकलेगी भी। वहीं देर शाम बीकेटी के मिलन गेस्ट हाउस में सभा और रात्रि विश्राम होगा। यहां से पांच जनवरी को बीकेटी से चलकर रकाबगंज पहुंचने वाली है। इस दौरान पांच स्थानों पर नुक्कड़ सभा भी होगी।

रकाबगंज में ही रात्रि विश्राम और फिर छह जनवरी को दोपहर करीब दो बजे शहीद स्मारक (निकट रेजेडेन्सी, कैसरबाग) पर इसका समापन समारोह होगा। इस दौरान नव वर्ष के लिए राजनैतिक संकल्प भी लिया जाएगा। लखनऊ की सीमा में यात्रा के स्वागत और अन्य व्यवस्था के लिए अलग- अलग कमेटियों को कई जिमेदारियां सौंपी गई हैं।

Amrit Bharat: क्या वंदे भारत जैसी होंगी सुविधाएं 

 बैठक में पूर्व मंत्री नकुल दुबे, इंदल रावत, दिनेश सिंह, श्याम किशोर शुक्ला, राज बहादुर, वेद प्रकाश त्रिपाठी, अनामिका यादव, सुशीला सोनकर, गजाला सिद्दीकी आदि भी मौजूद रहे।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259