राजनीतिदेश - विदेशराज्य

PM Modi in Ayodhya: रोडशो से पहले राम लला के दर्शन करेंगे पीएम मोदी

 

डेस्क। PM Modi in Ayodhya: पीएम नरेंद्र मोदी रामलला के दर्शन करने के लिए जाएंगे। आज वह रामलला के दर्शन करेंगे और दर्शन के बाद रोड शो होना है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो घंटे राम की नगरी में बिताएंगे और यहां आने के बाद रामलला के दरबार में 15 मिनट तक रहने वाले हैं। जन्मभूमि में आराध्य के दर्शन-पूजन के बाद रोड शो को शुरू किया जाएगा।

 पीएम के आगमन के मद्देजनर हवाई अड्डे से बाहर निकलने के बाद सुल्तानपुर-अयोध्या और लखनऊ-गोरखपुर हाईवे के दोनों किनारों को अयोध्या धाम तक बैरिकेडिंग से सुरक्षित किया जा रहा है।

पुंछ में एक और आतंकी हमला, इतने जवान शहीद 

पीएम मोदी पांच मई को शाम 5:35 बजे सीतापुर के धौरहरा हेलीपैड से एमआई-17 हेलीकॉप्टर से चलकर 6:40 बजे अयोध्या एयरपोर्ट को पहुंचेंगे। यहां से शाम 6:45 बजे सड़क मार्ग से चलकर सात बजे राम जन्मभूमि भी पहुंचेंगे।

Amarnath Yatra: अब तक इतने लाख लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन 

शाम सात से 7:15 बजे तक रामलला के दरबार में रहेंगे और यहां पर दर्शन-पूजन करने के बाद शाम 7:15 बजे से राम जन्मभूमि पथ के पास सुग्रीव किला से रोड शो करने वाले हैं।

Weather Update: आज इन जिलों को हीटवेव का ऑरेंज अलर्ट 

 यहां से लता मंगेशकर चौक तक की दो किमी की दूरी एक घंटे में तय करने वाले हैं और लता चौक पर रोड शो खत्म करने के बाद शाम 8:20 बजे एयरपोर्ट के लिए रवाना होगे। यहां से रात 8:40 बजे भारतीय वायुसेना के बीबीजे एयरक्राॅफ्ट से ओड़ीसा के भुवनेश्वर को रवाना हो जाएंगे।

पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट से बाहर निकलकर सुलतानपुर हाईवे से नाका नवीन मंडी चौराहे से होते हुए गोरखपुर हाईवे की ओर जाएगा। साथ ही हाईवे से महोबरा मार्ग पर चूड़ामणि चौराहा होते हुए टेढ़ी बाजार चौराहा आकर राम जन्मभूमि के गेट नंबर 11 से प्रवेश भी करेगा।

ये फेस पैक आपको वेडिंग से तुरन्त पहले भी देगा पार्लर वाला ग्लो 

 हाईवे से जन्ममूमि गेट तक इस पूरे मार्ग पर बांस-बल्ली की बैरिकेडिंग की गई है। एंटी स्मॉग गन की मदद से रास्ते के ओवरब्रिज और अन्य स्थानों को धूल रहित करा जा रहा है। इस सड़क और डिवाइडर पानी से धोकर चमकाए जा रहे हैं।

 इसके अलावा दाहिनी लेन पर जन्मभूमि पथ से लता चौक तक डिवाइडर के पास लोहे की रेलिंग लगाई जा रही है। लोगों के लिए पूरे रास्ते में ब्लॉक के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए छोटे स्टेज भी बन रहे हैं।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 1,584