राजनीति

Lok Sabha Election: CM केजरीवाल ने ली इंडिया की गारंटी 

 

डेस्क। Lok Sabha Election: CM केजरीवाल ने ये कहा है कि पीएम मोदी ने 15 लाख रुपए, हर साल 2 करोड़ रोजगार, स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करने, 2022 में किसान आय डबल करने, 2022 में 24 घंटे बिजली देने, 15 अगस्त 2022 तक साबरमती और मुंबई के बीच बुलेट ट्रेन, 100 स्मार्ट सिटी की गारंटी दी है, पर कोई भी गारंटी अभी तक पूरी नहीं हुई है।

Pok में पुलीस और प्रदर्शकारियों के बीच झड़प 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोकसभा चुनाव के लिए लोगों को 10 गारंटी भी दीं हैं। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने यह कहा कि मेरी गिरफ्तारी की वजह से इसमें थोड़ी देरी हो गई, पर अभी भी कई चरणों का चुनाव बाकी है वहीं उन्होंने कहा कि ये केजरीवाल की गारंटी है तो मैं ये गारंटी लेता हूं कि इंडिया ब्लॉक की सरकार बनने के बाद इन्हें पूरा मैं करवाउंगा।

साथ ही ये गारंटी भारत का विजन हैं और उन्होंने कहा कि आजकल देश में मोदी की गारंटी की चर्चा चल रही है और देश तय करे कि मोदी या केजरीवाल, उन्हे किसकी गारंटी पर विश्वास करना है।

CBSE Board Result 2024 Date: जानिए कब आएगा सीबीएसई का रिजल्ट 

केजरीवाल ने ये भी कहा कि पीएम मोदी ने 15 लाख रुपए, हर साल 2 करोड़ रोजगार, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने, 2022 में किसान आय को डबल करने, 2022 में 24 घंटे बिजली देने, 15 अगस्त 2022 तक साबरमती और मुंबई के बीच बुलेट ट्रेन, 100 स्मार्ट सिटी की गारंटी दी है, पर कोई भी गारंटी अभी पूरी नहीं हुई है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259