देश - विदेश

Pok में पुलीस और प्रदर्शकारियों के बीच झड़प 

 

डेस्क। पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में पुलिस कार्रवाई के विरोध में हड़ताल के दौरान व्यावसायिक प्रतिष्ठान पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा। 

इसी दौरान सुरक्षाबलों  और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प देखने को मिली। और पथराव के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ दिए।

CBSE Board Result 2024 Date: जानिए कब आएगा सीबीएसई का रिजल्ट 

पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में पुलिस कार्रवाई के विरोध में बुलाई गई एक हड़ताल के दौरान व्यावसायिक प्रतिष्ठान भी बंद रहे, जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इस दौरान सुरक्षाबलों  और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी देखने को मिली है वहीं, पथराव के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले भी दाग दिए।

Lok Sabha Election: चौथे चरण के उम्मीदवार करोड़ों के मालिक 

डॉन अखबार की खबर की माने तो इसके अनुसार, जम्मू-कश्मीर ज्वाइंट अवामी एक्शन कमेटी (जेकेजेएएसी) के आह्वान पर शुक्रवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के मुजफ्फराबाद में शटर डाउन और चक्का जाम कर हड़ताल बुलाई थी। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, प्रदर्शनकारियों के पथराव से घर और मस्जिद में रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ गया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े दिए।

Lok Sabha Election: कल इन दिग्गजों का होगा फैसला 

पीओके के समहनी, सेहंसा, मीरपुर, रावलकोट, खुइरत्ता, तत्तापानी, हट्टियन बाला में विरोध प्रदर्शन भी हुए। जेकेजेएसी ने मुजफ्फराबाद और मीरपुर डिवीजनों के विभिन्न हिस्सों में रात भर की छापेमारी में अपने कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद शुक्रवार को हड़ताल का भी आह्वान किया था।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 665