राजनीति

स्वाति मालीवाल मामले में आज केजरीवाल के माता पिता से हो सकती है पूछताछ

 

डेस्क। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की टीम आज अरविंद केजरीवाल के माता-पिता और पत्नी से पूछताछ भी कर सकती है। आपको बता दें कि स्वाति ने यह दावा किया है कि मारपीट के वक्त केजरीवाल के माता-पिता भी घर में ही थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की कथित पिटाई के केस में दिल्ली पुलिस की जांच की आंच अब  केजरीवाल के परिवार तक जा पहुंची है।

दिल्ली पुलिस आज गुरुवार को अरविंद केजरीवाल के माता-पिता और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से पूछताछ भी कर सकती हैं। अरविंद केजरीवाल ने भी सोशल मीडिया पर ये लिखा है कि आज दिल्ली पुलिस उनके माता पिता से पूछताछ करने वाली है। और उन्होंने इसका कोई कारण भी नहीं बताया है।

AAP ने लगाया ये आरोप

सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि स्वाति मालीवाल मारपीट केस में अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ हो सकती है। वहीं सुनीता केजरीवाल से भी दिल्ली पुलिस पूछताछ कर सकती है। माता पिता से पूछताछ को लेकर केजरीवाल के इस दावे के बाद पूरी आम आदमी पार्टी मैदान में उतर आई है। दिल्ली की शिक्षा मंत्री अतिशी सिंह ने आरोप यह भी लगाया है कि प्रधानमंत्री मोदी अरविंद केजरीवाल के बीमार और बुजुर्ग माता-पिता पर अत्याचार भी कर रहे हैं। 

Bihar News : पवन सिंह को भाजपा ने पार्टी से निकाला

सूत्रों की मानें तो दो दिनों से दिल्ली पुलिस की महिला जांच अधिकारी केजरीवाल के परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की कोशिश भी कर रही है ताकि उनके बयान दर्ज किए जा सके। 

Power Cut in Delhi NCR: क्या अधेरे में डूब जाएगी दिल्ली 

इसके लिए परिवार के लोगों से महिला जांच अधिकारी ने वक्त भी मांगा है और ऐसे में उम्मीद है कि आज दिल्ली पुलिस की टीम सीएम हाउस जाकर सुनीता केजरीवाल और सीएम के माता पिता के बयान दर्ज कर सकती है।

Chardham Yatra: इस ऐज वालो के लिए नई गाइडलाइन

 अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ की वजह स्वाति मालीवाल का वो बयान हो सकता है जिसमें उन्होंने पुलिस के सामने यह बताया था कि उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में सुनीता केजरीवाल और सीएम के माता-पिता से भी मुलाकात की थी, उसके बाद वो ड्राईंग रूम में वापस चली जाती थीं।  

Lok Sabha Election: आज यूपी में पीएम और दीदी के गढ़ में नड्डा, अमित शाह का कार्यक्रम 

जानिए क्या पूछेगी पुलिस?

सवाल ये उठ रहे हैं कि आखिर दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके माता-पिता से क्या पूछताछ करना चाह रही है। दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल से मारपीट, मारपीट के वक्त कमरे में कौन-कौन मौजूद था, घटना के वक्त अरविंद केजरीवाल कहां पर थे, बिभव ने किसके कहने पर स्वाति से मारपीट करी? ऐसे कुछ सवाल भी पूछ सकती है। 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259