राजनीतिदेश - विदेशराज्य

Congress Candidate Akshay Bam: कांग्रेस प्रत्याशी ने नामांकन लिया वापस 

 

डेस्क। Congress Candidate Akshay Bam: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने अपना नाम वापस ले लिया है। अब वे चुनाव मैदान में नहीं हैं। विधानसभा चुनाव में उन्होंने चार नंबर सीट से टिकट मांगा था और तब कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया था। इस बार लोकसभा चुनाव में उन्हें प्रत्याशी भी बनाया गया था।

लोकसभा चुनाव के दो चरण खत्म होने के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के गृह नगर इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय बम ने नाम वापस भी ले लिया है। साथ ही वे चुनावी मैदान से बाहर चले गए, इससे यहां भाजपा की जीत का रास्ता साफ माना जा रहा है।

स्कूटर पर घूमती नजर आईं स्मृति ईरानी, जनता से पूछा हालचाल 

कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम सोमवार को भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के साथ कलेक्टर कार्यालय को गए और अपना नाम वापस ले लिया। ऐसे में अब इंदौर में भाजपा उम्मीदवार शंकर लालवानी के सामने कोई बड़ी चुनौती भी नहीं है। इससे पहले हुए विधानसभा चुनाव में अक्षय ने चार नंबर सीट से टिकट की मांग करी था। लेकिन, कांग्रेस ने तब उन्हें टिकट नहीं दिया और लोकसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित किया था।

Lok Sabha Election: राहुल और प्रियंका को इस सीट से लड़ने की नसीहत 

कैलाश विजयवर्गीय ने पोस्ट किया फोटो

कांग्रेस प्रत्याक्षी अक्षय बम सोमवार सुबह कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और उनके साथ भाजपा विधायक रमेश मेंदोला और एमआईसी मेंबर जीतू यादव भी थे। अक्षय ने नाम वापस लिया और फिर मेंदोला के साथ कार्यालय के बाहर निकल गए। कुछ देर बाद ही मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पर अक्षय के साथ फोटो पोस्ट करते हुए ये लिखा कि अक्षय का भाजपा में स्वागत है। वे अक्षय को लेकर सीधे भाजपा कार्यालय जा पहुंचे। उधर, बम के अचानक नामांकन वापस लेने से कांग्रेस नेता नाराज हैं, वे उनके घर के बाहर प्रदर्शन भी करने रहे हैं।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 1,584