राजनीतिदेश - विदेश

स्कूटर पर घूमती नजर आईं स्मृति ईरानी, जनता से पूछा हालचाल 

 

 

डेस्क। सत्तारूढ़ी बीजेपी की ओर से स्मृति ईरानी को अमेठी सीट पर टिकट दिया गया है। उन्होंने 2019 में भी राहुल गांधी को हराते हुए इस सीट से जीत दर्ज की थी और इससे पहले रविवार को दिन में वह अयोध्या गई थीं और उन्होंने रामलला के दर्शन भी किए थे। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) साड़ी पहन कर और हेलमेट लगा कर उत्तर प्रदेश के अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी (Amethi) में स्कूटर पर राइड करते हुए और लोगों से मिलते हुए दिखाई दी हैं। वर्षीय स्मृति ईरानी लोगों के साथ सेल्फी और तस्वीरें लेते हुए दिखाई दीं और साथ ही उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ भी बातचीत की और अपने क्षेत्र का जायजा किया।

Lok Sabha Election: राहुल और प्रियंका को इस सीट से लड़ने की नसीहत 

स्मृति ईरानी आज अमेठी से अपना नामांकन पत्र भी दाखिल करने जा रही हैं। आपको बता दें कि सत्तारूढ़ी बीजेपी की ओर से स्मृति ईरानी को अमेठी का टिकट मिला है। उन्होंने 2019 में भी राहुल गांधी को हराते हुए इस सीट से जीत दर्ज करी थी। इससे पहले रविवार के दिन वह अयोध्या गई थीं और उन्होंने रामलला के दर्शन भी किए थे।

भगवान राम की पूजा-अर्चना करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में ईरानी ने कहा, ‘आज मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मेरा जन्म ऐसे युग में हुआ, जिसमें हमारे रामलला को एक भव्य समारोह के माध्यम से एक तंबू से भव्य मंदिर के अंदर स्थापित किया गया है।’

HPBOSE HP Board Class 12 Result 2024 Live: जानिए कैसे देखें रिजल्ट

अमेठी से भाजपा सांसद ईरानी ने बोला, ‘मैंने राष्ट्र की प्रगति, प्रधान सेवक (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के अच्छे स्वास्थ्य और भारत के गौरव के लिए रामलला के चरणों में आशीर्वाद मांगा है। साथ ही भगवान हनुमान से आशीर्वाद मांगा कि मेरा सेवा भाव उनके जैसा ही हो।’

भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में ईरानी को एक बार फिर अमेठी सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 895