राजनीतिराज्य

भाजपा गोबर को गाजर का हलवा बता रही: तेजस्वी बोले । Bihar Jan Vishwas Rally

 

 

डेस्क। Bihar Jan Vishwas Rally : पटना के गांधी मैदान महागठबंधन के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ उमड़ी है। छोटी-छोटी टुकड़ियों में सभी दलों के कार्यकर्ता गांधी मैदान की ओर पहुंच रहे हैं। हाथों में पार्टी का झंडा और माथे पर टोपी लगाए बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं का जुलूस रैली स्थल भी पहुंच रहा है।

ओवैसी के खिलाफ भाजपा ने उतारा महिला प्रत्याशी 

तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए यह कहा है कि भाजपा के लोग गोबर को गाजर का हलवा बनाकर परोस देते हैं। इतना झूठ बोलते हैं कि अब जनता भी सब जान गई है। मोदी जी कल आपने बोला कि अपने पिता का काम-काज नहीं गिनाता है। आज मैं आपको जवाब देने आया हूं। आप चश्मा साफ करके देख लीजिए यह भीड़ आपको सच खुद ही बता देगी। मोदी जी आपको बता देता हूं कि लालू जी ने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिलवाया है। आपने कितना मुनाफा दिलवाया 2014 से अबतक की।

यूपी में भाजपा ने चला बड़ा दाव 

आगे को बोले, लालू जी ने इतना रोजगार दिया। कुलियों को नौकरी दी। रेलवे में कुल्हड़ का कप चलवाया ताकि कुम्हार भाइयों को रोजगार मिल सके। भाजपा के लोग केवल बकवास ही बोलते हैं। केवल झूठ बोलते हैं। यह लोग बोलते हैं कि परिवारवादी राजनीति। मोदी जी के पीछे सम्राट चौधरी थे, दिवंगत रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस भी थे, जीतन राम मांझी के बेटे थे। क्या इनमें परिवारवाद इनको नहीं दिखता है।

तेजस्वी बोले,भाजपा वाले ये कहते हैं मोदी की गारंटी। मैं कहता हूं आप चाचा की गारंटी लेकर दिखाओ। बिहार सरकार को इंश्योरेंस करवा लेना चाहिए और चाचा की कोई गारंटी नहीं है। रितिक रोशन के फिल्म का गाना गाते हुए तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा। उन्होंने इधर चला मैं, उधर चला, जाने कहां मैं फिसल गया। ऐसे हैं हमारे चाचा जी।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 953