राजनीति

सीएम योगी ने साधा शायराना अंदाज में विपक्षियों पर निशाना 

डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गाजियाबाद में रोजगार मेले का दौरा किया था। इस अवसर पर सीएम योगी ने गाजियाबाद को 757 करोड़ की परियोजनाएं भी दी। सीएम योगी ने ये भी बताया कि अब तक हम लोगों ने पिछले एक महीने के अंदर 10 जनपदों में ऐसे ही रोजगार मेले भी लगाए हैं।

युवाओं के सपनों को उड़ान देने के लिए उन्हें रोजगार के साथ जोड़ने के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया जाने के लिए है और प्रधानमंत्री मोदी के विचार ‘मिशन रोजगार’ को एक नई ऊंचाई भी प्रदान करने का कार्य किया है।

कांग्रेस ने हरियाणा को दी किन किन चीजों की गारंटी 

गाजियाबाद एक स्मार्ट सिटी बन गया है

उन्होंने ये बोला है कि गाजियाबाद कितना बदल चुका है। मुझे अब याद है, आज से पहले गाजियाबाद आते थे तो यहां की स्थिति क्या हुआ करती थी, यहां पर 10 वर्ष पहले गंदगी का अंबार लगा होता था। अवैध वसूली होती थी पर आज गाजियाबाद एक स्मार्ट सिटी बन गई है।

सीएम योगी ने किया तंज

सीएम योगी ने अपने संबोधन के दौरान विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए बोला है कि नजर नहीं है, लेकिन नजारों की बात करते हैं, जमीन पर चांद-सितारों की बात करते हैं, वो हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, भरी सभा में सुधारों की बात करते हैं।