राजनीति

Haryana Election: आम आदमी पार्टी की चौथी सूची जारी 

डेस्क। Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी करी है। चौथी सूची में कुल 21 उम्मीदवारों को टिकट मिला है। इससे पहले आम आदमी पार्टी की तरफ से पहली सूची में 20 प्रत्याशी, दूसरी में नौ और तीसरी में 11 उम्मीदवारों का एलान किया गया था।

चौथी लिस्ट में 21 उम्मीदवारों को टिकट देने के बाद आप के कुल प्रत्याशियों की संख्या 61 हो गई है और 12 सिंतबर प्रत्याशियों के नामांकन की अंतिम तारीख रखी गई है। इससे पहले आप को अब 29 और उम्मीदवारों का एलान करना होगा।

आप आदमी पार्टी की तरफ से अंबाला कैंट सीट से राज कौर गिल, यमुनानगर से ललित त्यागी, लाडवा से जोगा सिंह, कैथल से सतबीर गोयत, करनाल से सुनील बिंदल, पानीपत ग्रामीण से सुखबीर मलिक, गनौर से सरोज बाला राठी, सोनीपत से देवेंद्र गौतम, गोहाना से शिव कुमार रंगीला, बरोदा से संदीप मलिक, जुलाना से कविता दलाल, सफीदों से निशा देशवाल, टोहाना से सुखविंदर सिंह गिल, कलांवली से जसदेव निक्का, सिरसा से श्याम मेहता को टिकट भी दिया गया है।

यूएस में भारत विरोधी नेता से मिले Rahul Gandhi, जानिए कौन हैं Ilhan Umar

आम आदमी पार्टी की तरफ से सिरसा से प्रत्याशी बनाए गए (69) श्याम सुंदर मेहता 30 साल से सक्रिय राजनीति में शामिल हुए है। वर्ष 2014 में हरियाणा जनहित कांग्रेस की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा गया था। दो साल पहले वह कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। मौजूदा समय में आप के जिला सचिव और श्याम सुंदर मेहता के लंबे राजनीतिक अनुभव के कारण आप ने उन्हें सिरसा से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है। वह 12वीं तक की पढ़ें हैं।