राज्य

Haryana Assembly Election 2024: ‘जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे’ गाने वाले गायक थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन 

डेस्क। Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस में शामिल होने की सुर्खियों के बीच में कन्हैया मित्तल ने एक वीडियो शेयर कर सफाई दी है। उनका यह कहना है कि सनातन की बात करने वाले हर दल में ही होने चाहिए। उनका कहना है कि वो बीजेपी के सदस्य नहीं थे और उनका बीजेपी से मतभेद भी नहीं है।

उत्तर प्रदेश में 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में एक गाना बहुत ही मशहूर हुआ था और वह गाना था, ”जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे…,दुनिया में फिर से हम,भगवा लहराएंगे,यूपी में फिर से हम,भगवा लहराएंगे…।

यह गाना एक तरह से बीजेपी का प्रचार गीत बनकर यूपी की गलियों में बज रहा था। बीजेपी की रैलियों और जनसभाओं में यह गाना खूब जमकर बजा था।

कानपूर में ट्रेन की पटरी पर गैस सिलेंडर, दूसरी बड़ी साजिश नाकाम 

इस गाने का खासा असर भी दिखा वहीं बीजेपी उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने में भी कामयाब रही। इस गाने में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रसंशा की गई है और योगी सरकार की ओर से अयोध्या और काशी में किए गए कार्यों की तारीफ भी की गई, साथ ही मथुरा को सजाने-संवारने की बात की गई है। यह गाना एक बार फिर से चर्चा में है।

हरियाणा में कहां पर अटकी आप और कांग्रेस की गाड़ी 

दरअसल चर्चा इस बात हो रही है कि इस गाने को गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। तो मित्तल का कहना है कि वो कभी भी बीजेपी के सदस्य नहीं रहे हैं और उनका कहना है कि वो चाहते हैं कि सनातन धर्म की बात करने वाले हर दल में हों। इसलिए वो कांग्रेस में जाने की भी सोच रहे हैं। साथ ही उन्होंने बीजेपी के साथ किसी तरह के मतभेद से भी इनकार किया है।