Viral 18धर्म

राम मन्दिर को लेकर पीएम मोदी ने लिखी सोशल मीडिया पर बड़ी बात 

 

 

डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के नलबाड़ी में रैली को संबोधित करते हुए बोला है कि 2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था। 2019 में मोदी एक विश्वास लेकर आया और 2024 में जब मोदी असम की धरती पर आया है तो मोदी गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी के पूरा होने की गारंटी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज असम के नलबाड़ी में चुनाव प्रचार भी किया। उनकी इस रैली में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित भी हुए है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने वहां मौजूद लोगों को रामनवमी की बधाई भी दी। इस खास मौके पर उन्होंने फोन की फ्लैश लाइट जला कर लोगों से रामलला के सूर्य तिलक से जुड़ने का आह्वान किया था। उन्होंने कहा कि जब सूर्य देवता स्वयं प्रभु राम के जन्मदिन को मनाने के लिए किरण के रूप में उतर रहे हैं, पूरे देश में एक नया माहौल बन गया है और ये प्रभु श्रीराम का जन्मदिन 500 साल बाद आया है, जब उन्हें अपने घर में जन्मदिन मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

ये नेचुरल रिफ्रेजिएटर दूर करता है कई सारी बीमारियां 

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बोला था, “आज रामनवमी का ऐतिहासिक अवसर है। 500 वर्षों के इंतजार के बाद भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान भी हो गए हैं। अभी कुछ मिनटों के बाद प्रभु राम का सूर्य तिलक करके, उनका जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में, राम मंदिर में मनाया गया है।”

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर बताया कि उन्हें नलबाड़ी की सभा के बाद अयोध्या में रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला वहीं श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण रहा है। ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित भी करेगा।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 352