Viral 18राज्य

Air India Express: फ्लाईट रद्द होने के कारण यात्रियों को हुई परेशानी

 

Desk। Air India Express: तिरुवनंतपुरम, कोच्चि और कन्नूर हवाई अड्डों पर यात्रियों को उस समय निराशा का सामना करना पड़ गया जब खाड़ी देशों के लिए लगातार दूसरे दिन अंतिम समय में उड़ानें रद्द कर दी गईं है।

उड़ानें अचानक रद्द होने से यात्रियों के बीच काफी निराशा भी फैल गई। उन्होंने ये बताया कि वे अपनी योजनाओं के लिए एयरलाइन के आश्वासन पर निर्भर थे।

Navneet Rana controversial statement: ओवैसी पर भाजपा प्रत्याशी का विवादित बयान 

केरल के हवाई अड्डों से विभिन्न गंतव्यों के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानें लगातार दूसरे दिन भी रद्द की गईं। इससे यात्रियों को एक बार फिर काफी परेशानी झेलनी पड़ी। तिरुवनंतपुरम, कोच्चि और कन्नूर हवाई अड्डों पर यात्रियों को उस समय निराशा का सामना करना पड़ा जब खाड़ी देशों के लिए लगातार दूसरे दिन अंतिम समय में उड़ानें रद्द कर दी गईं है।

उड़ानें अचानक रद्द होने से यात्रियों के बीच निराशा फैल गई और उन्होंने बताया कि वे अपनी योजनाओं के लिए एयरलाइन के आश्वासन पर ही निर्भर थे।

Lok Sabha Election 2024: UBT के नेता आदित्य ठाकरे भाजपा पर भड़के 

कोझिकोड के कारीपुर हवाई अड्डे पर एक यात्री ने संवाददाताओं से बोला है, “मुझे कल एयर इंडिया एक्सप्रेस ने आश्वासन दे दिया था कि मैं गुरुवार को कतर की यात्रा कर सकता हूं। लेकिन उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया और मुझे आखिरी समय में बताया गया कि मेरी उड़ान लगातार दूसरे दिन फिर से रद्द करी गई है।”

एक अन्य यात्री ने तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर एक टीवी चैनल को ये बताया कि जब खाड़ी क्षेत्र जाने वाली उनकी उड़ान कल रद्द की गई थी तो उन्हें आज का टिकट दिया गया। वहीं उन्होंने कहा, “जब आज मैं यहां (तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे) पहुंचा तो एयरलाइन ने मुझे ये बताया कि उड़ान फिर से रद्द हो गई है। अगर मैं आज रात तक अपने कार्यस्थल पर नहीं पहुंचता हूं, तो मेरा वीजा भी समाप्त हो जाएगा और मैं अपनी नौकरी खो दूंगा।”

What's your reaction?

Related Posts

1 of 912