राज्य

इस नंबर का नोट आपको बना देगा मालामाल, मिलेंगे करोड़ों 

 

 

डेस्क। 5 Rupee 786 Note with Tractor: आपको घर बैठे लखपति बनने का मौका मिल रहा हैं? आपने बिल्कुल सही सुना। आज हम आपको पैसे कमाने (earn money) के एक एक शानदार अवसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप घर बैठे ही अच्छी कमाई भी कर सकते हैं।

वहीं इन दिनों यूनिक (unique notes), पूराने (old notes) और एंटीक नोटों (antique notes) की डिमांड काफी बढ़ भी जाती है। साथ ही ऐसे में अगर आपके पास 5 रुपये का नोट है तो आप लखपति (millionaire) बन सकते हैं। तो आइए आपको लखपति बनने के इस प्लान के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

बता दें आजकल Indiamart.com, CoinBazar, ebay और OLX जैसी कई वेबसाइट्स हैं, जहां पर पुराने और यूनिक नोट व सिक्कों (unique notes and coins) को बेचा भी जा रहा है। वहीं इन साइट्स पर पूराने, यूनिक, एंटीक नोटों की बोली लगाई भी जाती है। साथ ही शौकीन लोग इन नोटों के बदले अच्छी रकम देने को तैयार भी हैं। और बीते दिनों में यह देखा गया कि 5 रुपये के एक नोट की काफी अधिक डिमांड हो गई है। वहीं अगर आपके पास 5 रुपये का अनोखा नोट है, तो आप इससे लाखों रुपये भी कमा सकते हैं। इस नोट के बदले 35000 से 2 लाख रुपये आपको मिल सकते हैं।

जानिए 5 रुपये के नोट में क्या है खास

5 रुपये का एक ऐसा नोट है जिसे आप लाखों रुपये में आसानी से बेच भी सकते हैं। वहीं इस नोट का सीरियल नंबर 786 होना चाहिए। नोट पर लिखा 786 नंबर (Rs 5 note 786) ही इसे यूनिक नोट बनाता है। वहीं इसके साथ ही इस नोट में एक ट्रैक्टर (Rs 5 Note With Tractor Value) भी बना होना चाहिए। वहीं अगर आपके पास इनमें से कोई एक नोट है तो आप इसे 2 लाख रुपये में भी बेच सकते हैं।

786 नंबर के नोट में आखिर क्या है खास

लोग 786 सीरियल नंबर वाले नोट को काफी शुभ मानते हैं। और लोग इस अंक को अपने धर्मों से जोड़कर भी देखते हैं। मुस्लिम वर्ग के लोग तो 786 अंक को अल्लाह से जुड़ा हुआ मानते हैं। वहीं यही सब कारण है कि इन नोटों को लोग लाखों रुपये खर्च करके भी खरीदते हैं। अगर आपके पास 786 सीरियल नंबर वाला 1, 5, 10, 20, 50, 100 या 2000 रुपये का नोट है तो आप इन्हीं भी आसानी से बेच सकते हैं।

5 रुपये के 786 नोट को बेचने का ऑनलाइन तरीका

786 नंबर के नोट को बेचने के लिए आपको Ebay, Quickr, Coinbazar या Indiamart.com की वेबसाइट पर जाना होगा।

इसके बाद आप अपने को एक सेलर की तौर पर रजिस्टर भी कर सकते हैं।

लॉग इन करने के बाद आपको नोट के दोनों तरफ की फोटो भी अपलोड करनी होगी।

अब आपके नोट के खरीदार खुद आपसे संपर्क करेंगे और आपको नोट के बदले अच्छी रकम भी आपको मिलेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button