राज्य

दिल्ली में 25 करोड़ के गहनों की चोरी, दीवार में छेद कर स्ट्रांग रूम में घुसे चोर

डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सुरक्षित और पॉश कहे जाने वाले इलाके जंगपुरा के भोगल में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है साथ ही दिल्ली के भोगल स्थित उमराव ज्वेलर्स शोरूम में देर रात सेंध लगाकर करीब 25 करोड़ रुपए कीमत के जेवर-गहने की चोरी हुई है। इस सनसनीखेज वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि लंबे समय से फुल प्रूफ प्लानिंग कर चोर ने ज्वेलरी शोरूम की छत और दीवार में छेद कर स्ट्रांग रूम तक अपनी पहुंच बनाई। मार्केट में काफी सटाकर बनाई गई दुकानों में कहीं-किसी सीसीटीवी में कोई फुटेज सामने नहीं आई है।

सूचना पाकर मौका-ए-वारदात पर पहुंची निजामुद्दीन थाना पुलिस को शक है कि चोरों ने रविवार देर रात ज्वेलरी शोरूम में सेंध लगाई है। ज्वेलरी शोरूम और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के अलावा पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ में जुटी हुई है। चोरी का यह मामला दर्ज कर जांच में जुटी दिल्ली पुलिस की टीम का ऐसा कहना है कि ज्वेलरी शोरूम में सोमवार को छुट्टी रहती है। मंगलवार सुबह शोरूम खोले जाने के बाद इसका पता चल पाया।

India-Canada Row: भारत में रह रहे नागरिकों को कनाडा ने दी ये एडवाइज

भोगल इलाके में उमराव सिंह ज्वेलरी शोरूम के मालिक संजीव जैन ने ये भी कहा कि करीब 20 से 25 करोड़ रुपए के गहने की चोरी को अंजाम दिया गया है। उन्होंने ये भी बताया कि रविवार रात को दुकान बढ़ाकर जाते वक्त उन्हें कुछ भी संदिग्ध नहीं लगा। सोमवार को छुट्टी के बाद मंगलवार सुबह जब उन्होंने शोरूम खोला तो हक्के-बक्के ही रह गए। 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 738