राज्य

India at Asian Games 2023, Day 12 Updates: महिला खिलाडियों के बाद अब पुरुषों ने कायम किया रिकॉर्ड 

 

 

डेस्क। India at Asian Games 2023, Day 12 Updates: एशियन गेम्स का आज 12वां दिन है। भारत को दिन का पहला मेडल कंपाउंड महिला टीम ने दिलाया है। ज्योति सुरेखा, अदिति गोपीचंद और परनीत कौर की महिला टीम ने ताइवान को मात देकर टीम ने गोल्ड मेडल जीत लिया है। दिन की शुरुआत मेन्स मैराथन फाइनल से हुई और इसमें भारत के बेलियप्पा अप्पाचांगडा बो येलो कार्ड भी दिखाया गया है। भारत की दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु को चीन की खिलाड़ी से क्वार्टर फाइनल मुकाबले में करारी हार मिली।

53 किलोग्राम वर्ग में भारत की वर्ल्ड चैंपियनशिप मेडलिस्ट अंतिम पंघाल ब्रॉन्ज मेडल के लिए दावेदारी पेश करने वाली हैं।

बता दें मिक्स्ड डबल्स इवेंट में दीपिका पल्लीकल और हरविंदर पाल सिंह की जोड़ी फाइनल खेलने भी उतरेगी। वहीं दिग्गज खिलाड़ी सौरव घोषाल भी सिंगल्स वर्ग में ऐतिहासिक मेडल के लिए कोर्ट पर उतरने वाले हैं। देश के नंबर वन खिलाड़ी एचएस प्रणॉय और साथ ही सात्विकसाईंराज और चिराग शेट्टी की जोड़ी मेडल पक्का करने के इरादे से क्वार्टर फाइनल में खेलने वाली है।

Asian Games 2023 Updates: कबड्डी- पुरुष टीम की जापान में बढ़त

भारतीय पुरुष कबड्डी जापान का सामना कर रही है साथ ही मैच के 13 मिनट बाद भारत ने जापान को दूसरी बार ऑलआउट कर दिया। अब 42-15 से आगे।

MaxView Vertical Video Streaming: Disney hotstar का कमाल का फीचर पेश

Asian Games 2023 Updates: पुरुष आर्चरी टीम ने जीता ये गोल्ड मेडल

भारत की कंपाउंड पुरुष टीम ने फाइनल में कोरिया को हराकर देश को 21वां गोल्ड दिलाया है। अभिषेक, ओजस और प्रथमेथ की तिकड़ी ने कोरिया को 235-230 से हराया है।

Asian Games 2023 Live Updates: हॉकी – भारत का सीधा सामना चीन से

भारतीय महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल मैच में मेजबान चीन का सामना कर रही है। भारत अपने पूल में कोई मैच नहीं हारी थी और चीन को जापान के खिलाफ करारी हार मिली थी। साल 2016 से अब तक भारत का चीन के खिलाफ 100 प्रतिशत का रिकॉर्ड रहा।

सिक्किम में बाढ़ से इतने लोगों की मौत, 23 जवान अभी तक लापता 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 736