राज्य

Haldwani News: कहां से आया सलमान के पास लाखों का कैश

 

 

डेस्क। Haldwani News: हल्द्वानी के बनभूलपुरा में एक युवक लाखों के नोट बांटता दिखाई दिया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ। इसके आखिर नोट बांटने वाला ये युवक कौन है और इतना पैसा उसके पास आखिर कहां से आया? पुलिस अधिकारियों का ये कहना है कि नोट बांटने वाले युवक का नाम सलमान है, वह हैदराबाद का रहने वाला है। साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है।

Haldwani News: उत्तराखंड में हल्द्वानी के बनभूलपुरा (Banbhulpura) का एक वीडियो वायरल हुआ था और इस वीडियो में एक युवक गली-गली में लोगों को नोट बांटते हुए नजर आया। यह शख्स आखिर है कौन और इतना पैसा उसके पास कहां से आया? पुलिस का ये कहना है कि युवक हैदराबाद का रहने वाला है। उसके पास पैसे किस तरह आएं इसको लेकर जांच करी जा रही है।

Lok Sabha Election 2024: भाजपा का मंथन जारी 

आपको बता दें कि बीते 8 फरवरी को हल्द्वानी में भीषण हिंसा हो गई थी, जिसमें कई लोगों की मौतें हुईं और कई लोग घायल भी हुए थे। उपद्रव के बाद शहर में कर्फ्यू (curfew) लगाया गया था।

इस जानकारी के अनुसार, हैदराबाद का रहने वाला एक युवक हल्द्वानी के बनभूलपुरा पहुंचा साथ ही उसके पास एक बड़ा बैग था, जिसमें नोटों की गड्डियां लबालब भरी हुई थीं। बस्ती में पहुंचने के बाद युवक ने लोगों को नोट बांटना शुरू कर दिया वहीं इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Dhruv Rathee Exposed: जानिए कुछ रोचक बातें 

वायरल वीडियो को लेकर नैनीताल पुलिस ने यह बोला था कि वीडियो की जांच की जा रही है। वहीं यह वीडियो salman khan hyc नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। नोटों की गड्डियां बांटने वाले युवक का नाम सलमान ही है। वह हैदराबाद का रहने वाला है और वह लाखों का कैश लेकर बनभूलपुरा पहुंचा था।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725