राज्य

Entertainment News: बॉक्स ऑफिस पर छाई शाहरूख खान की डंकी

 

Entertainment News । डेस्क – मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म ‘डंकी’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के पहले दो दिनों में ‘डंकी’ ने अपने कलेक्शन से सभी को प्रभावित कर दिया है।

बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में भी ‘डंकी’ ने पूरा दमखम दिखाया है वही इस बीच ‘डंकी’ की दुनिया भर में दूसरे दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आएं हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं फिल्म के ग्लोबल कलेक्शन पर।

21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुईं है। इस फिल्म को भारत के अलावा विदेशों में फैंस ने खूब सराहा दिया है। जिसका अंदाजा ‘डंकी’ के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगाया गया है। फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन की जानकारी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया पर भी दी गई है।

इसके दम पर पहले दो दिनों में शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर ‘डंकी’ ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। ऐसे में फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड बिजनेस 103.4 करोड़ का हुआ है। इमोशनल और कॉमेडी ड्रामा इस फिल्म की कहानी काफी शानदार भी है, जो आपके दिल को छू जाएगी। रिव्यू के हिसाब से ‘डंकी’ के लिए डील 50-50 की दिख रही है और जिसकी वजह से ‘डंकी’ को व्यावसायिक तौर पर उतनी सफलता नहीं मिल पाई है।

US Hindu Temple: कैलिफोर्निया में हिंदू मंदिर में तोड़फोड़

रिलीज के पहले दो दिनों में शाहरुख खान के स्टारडम के आगे ‘डंकी’ कमाल नहीं दिखाने में सफल रही है। लेकिन आने वाला वीकेंड इस फिल्म के लिए काफी अहम होगा। शनिवार और रविवार को ‘डंकी’ की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है। जिसके चलते शाहरुख खान की ‘डंकी’ रिलीज के 4 दिन के अंदर वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये का बिजनेस करती भी नजर आ सकती है। ऐसा भी बोला जा रहा है कि प्रभास की ‘सलार’ की रिलीज का ‘डंकी’ पर काफी असर पड़ा है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 736