Sunday, November 27, 2022

गरबा करते हुए 21 साल के युवक की हुई मौत

 

 

डेस्क। बीते कई दिनों में हर्ट अटैक (Heart Attack) से मौत के वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए हैं। वहीं ऐसा ही एक वीडियो गुजरात (Gujarat) में भी देखने को मिला है जिसमें एक युवक की गरबा (Garba) खेलते-खेलते दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई। जानकारी के लिए बता दें कि ये युवक आणंद जिले के तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी में रहता था और इसकी उम्र महज 21 साल की थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी में नवरात्रि के अवसर पर पूरे 9 दिनों तक गरबा का आयोजन किया जाता है वहीं बीते दिनों रात को वीरेंद्र सिंह राजपूत नाम का शख्स भी गरबा खेल रहा था।

इस कड़ी में कई लोग गरबा का वीडियो बना रहे थे। इसी बीच अचानक से वीरेंद्र गरबा खेलते-खेलते जमीन पर गिर गया और आनन-फानन में उसे अस्पताल भी ले जाया गया। जब अस्पताल पहुंचे तो पता चला की वीरेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया और डॉक्टरो का कहना है कि दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत भी हो गई।

हंसते खेलते माहौल में वीरेंद्र की अचानक मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है। आपको बता दें कि वीरेंद्र के पिता मोरज गांव के प्राथमिक स्कूल में प्रधानाचार्य हैं और वो दो भाइयों में छोटा बेटा है। 

वहीं वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें साफ दिखाई देता है कि गरबा खेलते हुए वीरेंद्र कुछ असहज महसूस करता है पर वह रुकता नहीं और आखिर में उसकी सांसें ही रुक जाती हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles