राजनीति

मोदी हमे सोनिया, राहुल गांधी को देते हैं एक कुंतल गाली- कांग्रेस अध्यक्ष

राजनीति– कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह कांग्रेस को प्रतिदिन एक कुंतल गालियां देते हैं। कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर रोजाना हमला बोलते रहते हैं। उन्होंने यह बयान मोदी के उस बयान पर दिया जिंसमे उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं में यह होड़ मची हुई है कि कौन मोदी को सबसे गंदी गाली देगा।

उन्होंने कहा, वह बार बार कहते हैं हमने उनका अपमान किया है। वह मुझपर और कांग्रेस नेताओं पर यह आरोप लगाते हैं कि हम लोग उनके लिए अपशब्द का उपयोग करते हैं। कभी कभी वह कहते हैं कि मैं गरीब हूँ लेकिन यह कैसे संभव है। 

वह करीब साढ़े 13 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे और पिछले आठ साल से प्रधानमंत्री हैं?’ उन्होंने कहा कि अगर दो दशक तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जैसे पद पर रहने के बाद भी मोदी गरीब बने रहते हैं, तो दलितों, गरीबों और जनजातीय लोगों की दुर्दशा की कल्पना की जा सकती है।

मोदी दावा करते हैं कि कांग्रेस उन्हें प्रति दिन दो किलो गालियां देती है, लेकिन सच यह है कि आप हमें हर दिन चार क्विंटल गालियां देते हैं. कभी-कभी आप मुझे या सोनिया गांधी या राहुल गांधी को निशाना बनाते हैं। हमें गालियां दिए बिना आपको खाना नहीं पचता है, लेकिन नागरिकों के लिए, हम कभी कुछ नहीं कहते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button