राजनीतिदेश - विदेश

Lok Sabha Election: बृजभूषण सिंह के बेटे के टिकट पर साक्षी मलिक की तीखी प्रतिक्रिया 

 

 

डेस्क। Lok Sabha Election: पूर्व भारतीय पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक (Sakshee Malikkh) ने उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट (Kaiserganj Seat) से पूर्व कुश्ती निकाय प्रमुख बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाने के भाजपा के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूर्व कुश्ती निकाय प्रमुख बृजभूषण सिंह (Brij Bhushan Singh) के बेटे करण भूषण सिंह (Karan Bhushan Singh) को टिकट देने पर कई खिलाडि़यों ने नाराजगी व्‍यक्‍त की है। इसी के साथ पूर्व भारतीय पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक (Sakshee Malikkh) ने उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट (Kaiserganj Seat) से पूर्व कुश्ती निकाय प्रमुख बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को अपना उम्मीदवार बनाने के भाजपा के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि बृजभूषण सिंह यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी हैं।

Lok Sabha Election 2024: वीके पांडियन बोले शादी पर ज्ञान न दें बैचलर राहुल 

साक्षी मलिक ने एक्स पर साझा किया अपना विचार, उन्होंने लिखा कि “देश की बेटियां हार गईं, बृजभूषण जीत गए। हम सभी ने अपना करियर दांव पर लगाया और कई दिनों तक धूप और बारिश में सड़कों पर भी सोए। आज तक, बृजभूषण को गिरफ्तार नहीं किया गया है और हम कुछ भी मांग नहीं रहे थे, हम केवल न्याय की ही मांग कर रहे हैं।”

NEET Banned Items List: इन चीज़ों पर प्रतिबंध 

बता दें छह बार के सांसद बृजभूषण सिंह को पिछले साल बड़े पैमाने पर राजनीतिक तूफान का सामना करना पड़ा था, जब विनेश फोगट के साथ ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया सहित कई प्रदर्शनकारियों ने उनके खिलाफ विरोध करने के लिए दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था और उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था। आरोप है कि भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान महिला खिलाडि़यों से अनुचित व्यवहार किया गया था। हालांकि, उन्होंने इस मामले में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है, जो अदालत में लंबित है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 895